logo-image

अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या पर प्रियंका गांधी ने जताया दुख, बोलीं-अपराधियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा

अलीगढ़ जिले के टप्पल इलाके में ढाई साल की बच्ची ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या को लेकर पूरे देश में गुस्सा है.

Updated on: 07 Jun 2019, 11:45 AM

नई दिल्ली:

अलीगढ़ जिले के टप्पल इलाके में ढाई साल की बच्ची ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या को लेकर पूरे देश में गुस्सा है. राजनेताओं से लेकर फिल्मी कलाकारों ने घटना की कड़ी निंदा की है. साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके दुख जताया है.

यह भी पढ़ें- अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या की वजह आई सामने, 2 आरोपी गिरफ्तार

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अलीगढ़ की मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय और जघन्य घटना ने हिलाकर रख दिया है. हम ये कैसा समाज बना रहे हैं ? बच्ची के माता-पिता पर क्या गुजर रही है ये सोचकर दिल दहल जाता है. अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.' 

बता दें कि टप्पल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बूढ़ा गांव में रहने वाली बच्ची 31 मई को घर से लापता हुई थी. बच्ची के परिवार वालों ने इसी दिन बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. लेकिन बच्ची की 31 मई को ही हत्या कर दी गई थी और फिर क्षत-विक्षत शव को कूड़े में फेंक दिया गया था.

यह भी पढ़ें- ढाई साल की बच्ची की हत्या के बाद गुस्से में पूरा बॉलीवुड, आरोपी को मिले फांसी

इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस ने मुताबिक, आरोपियों पर रासुका लगाने की तैयारी है, जबकि मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा. फिलहाल मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से मौके पर बड़े पैमाने पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. इसके अलावा मामले में 5 पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिरी है. एक इंस्पेक्टर, एक सिपाही और तीन दरोगा को निलंबित कर दिया गया है.

यह वीडियो देखें-