logo-image

Shatabdi Express में खाने को लेकर की तारीफ, ट्वीट कर रेल मंत्री ने दिया ये जवाब

Viral Post News: बीते कुछ सालों में रेलवे की सेवाओं में सुधार देखने को मिला है. खाने की गुणवत्ता के साथ साफ सफाई का ख्याल रखा जा रहा है.

Updated on: 12 Apr 2023, 12:06 AM

नई दिल्ली:

Viral Post News: बीते कुछ सालों में रेलवे की सेवाओं में सुधार देखने को मिला है. खाने की गुणवत्ता के साथ साफ सफाई का ख्याल रखा जा रहा है. हाल में शताब्दी ट्रेन में सफ़र के दौरान  यात्री ने परोसे गए खाने को लेकर जमकर तारीफ की. उसने ट्विटर पर अपनी थाली की तस्वीर को शेयर भी किया. देखते-देखते यह पोस्ट वायरल हो गया. लोग जमकर कमेंट करने लगे. ये पोस्ट   इतना वायरल हुआ कि केंद्रीय मंत्री ने इस पोस्ट पर कमेंट भी किया.दरअसल, एक यात्री ने अपने आईडी @MrSinha से एक पोस्ट किया ​कि लंबे समय के बाद शताब्दी में यात्रा  की. इसके भोजन की गुणवत्ता को देखकर प्रभावित हुआ.

रेलवे बीते नौ सालों में बदल सा गया है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री दर्शना जरदोश ने भी इस पोस्ट को रिट्वीट कर लिखा कमाल का कैप्शन है. उन्होंने अपने पोस्ट पर लिखा, उन्हें इस बात की खुशी है कि आपने नये भारत की रेल में भोजन सेवा का आनंद लिया. इस खाने की थाली में आलू की सब्जी, रोटी, दाल, आलू की सब्जी, चावल, दही और अचार के साथ चम्मच तक इस थाली में था. इस थाली की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. रेलवे के बदलती व्यवस्था को देखकर कई लोगों ने खुशी का इजहार किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले पुणे रेलवे स्टेशन से डोसा खरीदा था. इसमें डोसा के साथ चटनी का टेस्ट बेहतरीन था.