logo-image

मालदीव की संसद को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, इमरान खान ने की शांति वार्ता की पेशकश, पढ़ें अब तक 5 बड़ी खबरें

झारखंड से खबर है कि वहां स्‍लो इंटरनेट के चलते एक बुजुर्ग की मौत हो गई.

Updated on: 08 Jun 2019, 09:05 AM

नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरी बार सत्‍ता में आने के बाद एक बार फिर पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने उन्‍हें पत्र लिखकर शांति वार्ता की पेशकश की है. दूसरी ओर, पीएम नरेंद्र मोदी आज मालदीव और श्रीलंका के दौरे पर हैं. मालदीव में पीएम मोदी संसद को संबोधित करेंगे. झारखंड से खबर है कि वहां स्‍लो इंटरनेट के चलते एक बुजुर्ग की मौत हो गई. उधर, पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान शाहिद आफरीदी ने अपने किताब में एक रात का हवाला दिया है, जब टीम का कोई साथी सो नहीं पाया था. पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें :

पाक के पीएम इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा खत
पाकिस्‍तान कश्मीर मुद्दे सहित सभी सुलह योग्य समस्याओं के समाधान के लिए नई दिल्ली के साथ बातचीत करना चाहता है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर यह बड़ी पेशकश की.

स्लो इंटरनेट ने ले ली 65 वर्षीय बुजुर्ग की जान, पढ़ें पूरी खबर
झारखंड के लातेहार में 65 वर्षीय बुजुर्ग रामचरण मुंडा की भूख से कथित रूप से मौत हो गई. बुजुर्ग ने 4 दिनों से कुछ भी नहीं खाया था. बताया जा रहा है कि स्‍लो इंटरनेट के चलते बायोमेट्रिक वेरिफिकेशन न होने से राशन नहीं बांटा जा सका और उसकी मौत हो गई.

आज मालदीव और श्रीलंका के दौरे पर होंगे PM नरेंद्र मोदी
देश की सत्ता पर काबिज होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने दो दिवसीय यात्रा मालदीव और श्रीलंका दौरे पर होंगे. शुक्रवार देर रात पीएम मोदी केरल के कोच्चि एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे. जहां से वो पहले मालदीव के लिए रवाना होंगे.

त्रिपुरा बोर्ड 10वीं माध्यमिक रिजल्ट कुछ ही देर में होगा घोषित
त्रिपुरा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन त्रिपुरा 10वीं रिजल्ट 2019 को घोषित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है या TBSE 10 वीं के परिणाम बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट tripuraresults.nic.in और tbse.in पर सुबह 9 बजे के बाद घोषित किए जाएंगे.

मौत की वो रात और पाक के क्रिकेटरों की नींद हराम हो गई थी
पाकिस्तानी क्रिकेटरों (Pakistan Cricketer) को एक रात नींद नहीं आई थी. यह किसी एक खिलाड़ी के साथ नहीं हुआ था, बल्‍कि सभी खिलाड़ियों के साथ ऐसा हुआ था. उस रात को हर कोई डरा हुआ था. मौका था वेस्टइंडीज में 2007 में खेले गए क्रिकेट वर्ल्ड कप का.