BREAKING NEWS
  • कमलेश तिवारी हत्याकांड में आतंकी कनेक्शन पर डीजीपी का बड़ा बयान, बोले- किसी भी संभावना से इंकार नहीं- Read More »
  • कमलेश तिवारी हत्याकांडः 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर लखनऊ लाए जाएंगे तीनों आरोपी- Read More »
  • IND vs SA: पहले से ही तय थी दक्षिण अफ्रीका की धुनाई, दोहरे शतक पर जानें क्या बोले रोहित शर्मा- Read More »

पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी से लूटपाट करने वाले आरोपी पहचाने गए, सामने आई बदमाशों की फोटो

आईएएनएस  |   Updated On : October 13, 2019 03:00:00 AM
पीएम मोदी की भतीजी से लूटपाट करने वाले बाइक सवार सीसीटीवी में कैद

पीएम मोदी की भतीजी से लूटपाट करने वाले बाइक सवार सीसीटीवी में कैद (Photo Credit : (IANS) )

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की करीबी रिश्तेदार बताने वाली एक युवती के साथ शनिवार सुबह सिविल लाइंस इलाके में हुई झपटमारी की घटना में शामिल बदमाशों की पहचान कर ली गई है. पुलिस के अनुसार, दोनों झपटमार दिल्ली के ही रहने वाले हैं और इनमें से एक नाबालिग है. जल्द ही पुलिस इन्हें गिरफ्तार कर सकती है.

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता, सहायक पुलिस आयुक्त अनिल मित्तल ने शनिवार रात आईएएनएस को बताया, "पुलिस को सीसीटीवी फूटेज से काफी मदद मिली है. पुलिस की कई टीमें इन झपटमारों को दबोचने के लिए लगाई गई हैं. इन्हीं में से एक टीम इन संदिग्धों के करीब पहुंच चुकी है." संदिग्धों की पहचान तो कर ली गई है, मगर अभी उन तक पहुंचना बाकी है. साथ ही प्राथमिक जांच में पता चला है कि एक आरोपी नाबालिग है.

सूत्रों के मुताबिक, "दिल्ली पुलिस भले ही इस मुद्दे पर खुलकर कुछ नहीं बोल रही है, मगर संदिग्धों को उसने हिरासत में ले रखा है. आरोपियों के पास से वह सामान भी मिल गया है, जो उन्होंने युवती से गुजरात समाज भवन के सामने से शनिवार सुबह झपटा था."

इस सनसनीखेज घटना के बाद से ही हालांकि उत्तरी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मोनिका भारद्वाज टाल-मटोल वाला रवैया अपनाए हुए थीं. संभवत: प्रधानमंत्री की रिश्तेदार से जुड़ी घटना होने के नाते वह कुछ बोलकर अपने गले में आफत नहीं डालना चाह रही थीं. हां, पुलिस प्रवक्ता ने पूरे घटनाक्रम का ब्योरा बाद में जरूर दिया, लेकिन उससे पहले ही खुद को प्रधानमंत्री मोदी का दूर का रिश्तेदार बताने वाली पीड़िता दमयंती मोदी पूरी कहानी शनिवार सुबह मीडिया के सामने बयान कर चुकी थीं.

उत्तरी जिला पुलिस की ओर से शनिवार देर रात तक कोई अधिकृत बयान नहीं आया है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि झपटमारों में से एक नाबालिग है, लिहाजा पुलिस उसकी पहचान छिपाने को लेकर सतर्क है. कथित तौर पर प्रधानमंत्री की रिश्तेदार के साथ वारदात का पता चलते ही पूरी दिल्ली पुलिस मामले के खुलासे में जुट गई थी.

First Published: Oct 13, 2019 03:00:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो