logo-image

PM मोदी का आज तेलंगाना दौरा, हैदराबाद में करेंगे रोड शो, जनसभा को भी करेंगे संबोधित

PM Modi Hyderabad Visit: लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी देशभर में विकास परियोजनाओं का तोहफा दे रहे हैं. इसी बीच पीएम मोदी आज तेलंगाना पहुंचेंगे. जहां वह हैदराबाद में एक रोड शो करेंगे.

Updated on: 15 Mar 2024, 06:45 AM

highlights

  • पीएम मोदी का तेलंगाना दौरा आज
  • हैदराबाद में करेंगे रोड शो
  • शनिवार को करेंगे जनसभा को संबोधित

नई दिल्ली:

PM Modi Hyderabad Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शुक्रवार) तेलंगाना के दौरे पर पहुंचेंगे. जहां आज शाम को वह हैदराबाद में रोड शो करेंगे. बता दें कि लोकसभा चुनाव के चलते पीएम मोदी इनदिनों देशभर में जनसभा, शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी शुक्रवार को तेलंगाना के दौरे पर पहुंचेंगे. वही कल (16 मार्च) को पीएम मोदी तेलंगाना में कई स्थानों पर जनसभा को भी संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने व्यस्त कार्यक्रमों के बीच शुक्रवार दोपहर बाद केरल से तेलंगाना पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Birthday:कम उम्र मे हीं करोड़ों की मालकिन बनी हैं आलिया भट्ट, एक्टिंग के साथ चलाती हैं ये बिजनेस

1.2 किमी लंबा होगा रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद के मल्काजगिरी में 1.2 किमी लंबा रोड शो करेंगे. ये रोड शो मिर्जालगुडा में खत्म होगा. जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार शाम 4:50 बजे एक विशेष विमान से केरल से बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचेंगे. उसके बाद बेगमपेट एयरपोर्ट से वह सड़क मार्ग से मल्काजगिरी जाएंगे. इसके बाद शाम 5:15 से 6:15 बजे तक मल्काजगिरी में रोड शो करेंगे. उसके बाद पीएम मोदी मिर्जालगुडा से मल्काजगिरी क्रॉस तक करीब 1.2 किमी का रोड शो करेंगे.

नगर कुरनूल में करेंगे जनसभा

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी रोड शो के बाद शाम 6:40 बजे राजभवन पहुंचेंगे. जहां वह रात्रि प्रवास करेंगे. उसके बाद कल यानी शनिवार सुबह करीब 10:45 बजे पीएम मोदी राजभवन से बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचेंगे. बेगमपेट हवाईअड्डे से सुबह 11 बजे वह विशेष हेलीकॉप्टर से नगर कुरनूल जाएंगे. जहां वह 12 बजे पौने एक बजे के बीच एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: देवी लक्ष्मी की कृपा से इन 5 राशियों को होगा लाभ, जानें आज का राशिफल

मार्च में दूसरी बार पीएम मोदी का तेलंगाना दौरा

उसके बाद पीएम मोदी करीब एक बजे नगर कुरनूल से हेलीकॉप्टर के जरिए कर्नाटक के गुलबर्गा जाएंगे. पीएम मोदी के दौरे के चलते राज्य में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. गौरतलब है कि मार्च के महीने में पीएम मोदी दूसरी बार तेलंगाना पहुंचेंगे. इससे पहले वह चार मार्च को राज्य के दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया था. 5 मार्च को पीएम मोदी ने हैदराबाद से लगभग 60 किमी दूर संगारेड्डी में 7,200 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था. उसके बाद एक रैली को भी संबोधित किया था. 

ये भी पढ़ें: Love Rashifal 15 March 2024: इन राशियों के प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए बेमिसाल रहेगा दिन, साथी से मिलेगा कोई सरप्राइज