logo-image

140 करोड़ भारतीय कर रहे हैं आपकी जय-जयकार, पीएम मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम को दी शुभकामनाएं

पीएम नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम देखने पहुंचेंगे. इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह और कई वरिष्ठ नेता भी मैदान में नजर आ सकते हैं.

Updated on: 19 Nov 2023, 12:59 PM

नई दिल्ली:

कुछ ही देर में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें विश्व कप के फाइनल मुकाबले में गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होने वाली हैं. स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों का जमावड़ा शुरू हो गया है. इस मैच को देखने के लिए पूरे देश और दुनिया से लोग नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंच रहे हैं. वहीं, भारतीय टीम अपने फैंस को तोहफा देने के लिए आज मैदान में अपना पूरा दमखम दिखाने वाली है. इस मैच में पीएम नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम देखने पहुंचेंगे. इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह और कई वरिष्ठ नेता भी मैदान में नजर आ सकते हैं.

पीएम मोदी ने दी बेस्ट विशेज

पीएम मोदी ने भारतीय टीम को जीत की शुभकामनाएं दी हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए उनका जबरदस्त समर्थन किया है. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, टीम इंडिया को शुभकामनाएँ. 140 करोड़ भारतीय आपकी जय-जयकार कर रहे हैं. आप उज्ज्वल चमकें, अच्छा खेलें और खेल भावना को बरकरार रखें.

  

मुकेश अंबानी और गौतम अडानी हो सकते हैं शामिल

आपको बता दें कि भारत 12 साल बाद फाइनल में पहुंचा है. ऐसे में हर कोई इस फाइनल मैच को देखने के लिए उत्साहित है. इस ऐतिहासिक मैच में पीएम के साथ कई दिग्गज हिस्सा लेने वाले हैं. क्रिकेट जगत की बात करें तो मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, कपिल देव, रॉजर बिन्नी, हार्दिक पंड्या और भारतीय क्रिकेट टीम के कई पूर्व खिलाड़ी मैच का नजर आएंगे.  कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टेडियम में रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी और उनका पूरा परिवार, अडानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी और देश भर के कई दिग्गज बिजनेसमैन मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा को सुकून देगा अहमदाबाद का ये रिकॉर्ड, भारत ने यहां रोका था ऑस्ट्रेलिया का विजयरथ

आज बॉलीवुड की कई हस्तियां नजर आएंगी

शायद ही कोई क्रिकेट फैन होगा, जो इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मैच को स्टेडियम में बैठकर ना देखना चाहता हो. हालांकि, लिमिटेड सीट और महंगी टिकेट्स के चलते हर किसी का ये सपना तो पूरा नहीं हो सकता. मगर, जिनके लिए भी ये पॉसिबल है, वो इस मौके को गंवाना नहीं चाहेंगे. सेमीफाइनल देखने वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे रणबीर कपूर, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, सिद्धार्थ मल्होत्रा , कियारा आडवाणी, जॉन एब्राहिम, विकी कौशल सहित कई बॉलीवुड सितारे फाइनल में शरीक हो सकते हैं.