BREAKING NEWS
  • ये हैं वे तीन हत्यारे, जिन्होंने की थी कमलेश तिवारी की हत्या, पुलिस ने जारी की तस्वीर- Read More »
  • भीम सेना के चीफ चंद्रशेखर को मिली कोर्ट से जमानत, इस मामले में हैं आरोपी- Read More »

पूंछ के मेंढर सेक्‍टर में पाकिस्‍तान ने एक बार फिर तोड़ा संघर्ष विराम, सेना दे रही करारा जवाब

News state Bureau  |   Updated On : March 16, 2019 03:10:06 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

जम्मू-कश्मीर के पूंछ में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया, जिसका भारतीय सेना भी मुंह तोड़ जवान दे रही है. पाकिस्तान अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. उनकी ओर से बार-बार सीज फायर का उल्लंघन किया जा रहा है. एक तरफ पाकिस्तान कह रहा है कि वह शांति चाहता है तो दूसरी तरफ वह संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है. 

यह भी पढ़ें ः पाकिस्तान की नापाक हरकतें जारी, LoC के पास तीसरे दिन भी गोलीबारी, मोर्टार से दागे गोले

पूंछ के मेंढर सेक्‍टर में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी की गई है. भारत के कई रिहायशी इलाके में पाकिस्तान की ओर से मोर्टार दागे गए, जिसका भारत की सेना भी जवाब दे रही है. गौरतलब है कि 14 फरवरी को पाकिस्तान में बैठे जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा में आतंकी हमला किया था, जिसमें हमारे 40 सीआईएसएफ के जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमला किया था. इसे लेकर दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया है. 

यह भी पढ़ें ः Jammu kashmir : लॉरेन से पुंछ आ रही बस खाई में गिरी, 8 की मौत

पुलावामा हमले के बाद से पाकिस्तान की सेना की ओर से लगातार फायरिंग की जा रही है. पिछले दिनों भी पाकिस्तान की सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों और नागरिक इलाकों में गोलीबारी की. संघर्ष विराम का उल्लंघन कर पाकिस्तानी सेना ने लगातार तीसरे दिन गोलीबारी की है.

First Published: Mar 16, 2019 02:52:53 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो