BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

नहीं बाज आ रहा पाकिस्तान, मेंढर सेक्टर के बालाकोट में किया सीजफायर का उल्लंघन

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 21, 2019 05:53:37 PM
फाइल फोटो- भारतीय सेना

फाइल फोटो- भारतीय सेना (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए मेंढर सेक्टर के बालाकोट में गोलीबारी की है. सीमारेखा पर कश्मीर के पूंछ के अंतर्गत आने वाले बालाकोट में शाम के करीब 4.15 बजे पाकिस्तान की ओर से मोर्टार के साथ हल्के हथियारों से गोलाबारी और गोलाबारी की गई है. सीमा पर तैनात भारतीय सुरक्षाबलों के जवान पाकिस्तान की नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- टीडीपी के दिग्गज नेता एन. शिवप्रसाद का 68 की उम्र में निधन, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में ली आखिरी सांस

पाकिस्तान भारतीय सीमा में घुसपैठियों को भेजने के लिए इस तरह से सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों की सक्रियता की वजह से अभी तक पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका है. इससे पहले पाकिस्तान ने शुक्रवार की रात को सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भी बालाकोट में फायरिंग के साथ मोर्टार दागे थे.

ये भी पढ़ें- श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुआ पाकिस्तान का ये तेज गेंदबाज, यहां देखें पूरी टीम

गौरतलब है कि कश्मीर ने अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान में बौखलाहट है और वह अपना गुस्सा निकालने के लिए इस तरह की तमाम हरकतें कर रहा है. भारत सरकार द्वारा कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फैसले के बाद से ही पाकिस्तान लगातार सीमापार से गोलीबारी और बमबारी कर रहा है.

First Published: Sep 21, 2019 05:41:14 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो