logo-image

गायकवाड़ मामले पर एनडीए के अंदर कलह, गृह मंत्री को करना पड़ा बीच-बचाव

दरअसल नागरिक उड्डयन मंत्री गजपति राजू ने कहा कि गायकवाड़ मामले पर कानून को अपना काम करने देने देना चाहिए जिसपर शिवसेना कोटे से केंद्र में भारी उद्योग मंत्री और सांसद अनंत गीते ने अपना विरोध जताया।

Updated on: 06 Apr 2017, 04:51 PM

नई दिल्ली:

एयर इंडिया के अधिकारी के साथ मारपीट करने के आरोपी शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने गुरुवार को संसद में अपना पक्ष रखा जिसके तुरंत बाद एनडीए सरकार को दो वरिष्ठ मंत्री आपस में भिड़ गए।

मामला केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री गजपति राजू और केंद्र में भारी उद्योग मंत्री अनंत गीते के बीच का है। दरअसल नागरिक उड्डयन मंत्री गजपति राजू ने कहा कि गायकवाड़ मामले पर कानून को अपना काम करने देने देना चाहिए जिसपर शिवसेना कोटे से केंद्र में भारी उद्योग मंत्री और सांसद अनंत गीते ने अपना विरोध जताया।

नौकरी चाहिए मगर नींद भी प्यारी है, अब सोते हुए कमाइए हज़ारों डॉलर

गीते ने राजू के बयान पर उनके पास जाकर विरोध जताना शुरू कर दिया। जिसके बाद गीते को राजू के पास पहुंचा देख शिवसेना के सांसद भी वहां पहुंच गए। गीते इस पूरे मामले पर काफ़ी आवेश मे नज़र आ रहे थे जबकि राजू ने इस पूरी घटना के दौरान चुप्पी साध रखी थी।

केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने गीते को शांत कराने की कोशिश की पर जब वो शांत होते नही दिखे तो तो केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और मंत्री एस एस अहलूवालिया को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा।