logo-image

BJP नहीं छोड़ी तो जान से जाओगे... भाजपा नेता को पाक आतंकी संगठन की धमकी

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार तजिंदर सिंह तिवाना को गुरुवार सुबह नौ बजे एक अज्ञात नंबर से फोन आया था, लेकिन वह व्यस्त होने के कारण इसका जवाब नहीं दे सके. इसके बाद व्हॉट्सएप पर बीजेपी नहीं छोड़ने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई.

Updated on: 07 Jan 2023, 07:58 AM

highlights

  • भाजपा युवा विंग के नेता को फोन फिर व्हॉट्सएप पर मिली धमकी
  • अन्य बीजेपी नेताओं और सैन्य अधिकारियों को भी मारने की बात
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर मैसेज भेजने वाले की जांच शुरू की

मुंबई:

बांगुर नगर पुलिस ने गुरुवार को मुंबई भारतीय जनता पार्टी (BJP) के युवा विंग के नेता तजिंदर सिंह तिवाना को धमकी भरे संदेश भेजने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) स्थित एक संदिग्ध आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-खालसा के एक सदस्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. शिकायत के अनुसार तिवाना को गुरुवार सुबह नौ बजे एक अज्ञात नंबर से फोन आया, लेकिन वह व्यस्त होने के कारण इसका जवाब नहीं दे सके. हालांकि कुछ मिनट बाद ही उन्हें उसी नंबर से व्हॉट्सएप मैसेज आने लगे. मैसेज करने वाले ने अपना नाम संदीप सिंह बताया और खुद को आतंकी संगठन का प्रवक्ता बताया.

भारतीय सेना के अधिकारियों को भी मारने की धमकी
शिकायत के अनुसार संदीप सिंह ने व्हॉट्सएप मैसज में भाजपा नहीं छोड़ने पर  और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी. भाजपा युवा विंग के नेता ने पुलिस को दिए अपने बयान में यह भी दावा किया कि प्रेषक ने अन्य भाजपा और आरएसएस नेताओं के साथ-साथ भारतीय सेना के अधिकारियों को भी जान से मारने की धमकी दी थी. कई धमकी भरे संदेश मिलने के बाद तिवाना ने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने साइबर विंग के साथ मैसेज भेजने वाले की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः Weather: दिल्ली-NCR में सर्दी और कोहरे का डबल अटैक, शीतलहर का टॉर्चर

तिवाना धमकी से बेपरवाह
उनकी शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (2) (आपराधिक धमकी) और 507 (गुमनाम शख्स द्वारा आपराधिक धमकी) के तहत अज्ञात कॉलर और धमकी संदेश भेजने वाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस उस मोबाइल नंबर के जरिए फोन करने वाले का पता लगाने की कोशिश कर रही है जिससे तिवाना को मैसेज मिले थे. इस बीच तिवाना ने कहा, 'मुझे पता है कि बदमाशों को कैसे हैंडल करना है. ये धमकियां मुझे या मेरे परिवार को नहीं डराएंगी.