logo-image

अब Indigo की फ्लाइट में एयरहोस्टेस के साथ बदसलूकी, नशे में धुत युवकों ने की हाथापाई

एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला से दुव्यवहार के बाद एक और मामले में एयरहोस्टेस से बदलूकी का मामला सामने आया है. इंडिगो एयरलाइन की एक फ्लाइट में एयरहोस्टेस के साथ हाथापाई की घटना सामने आई है.

Updated on: 09 Jan 2023, 09:11 AM

highlights

  • तीनों आरोपियों ने उनके साथ बदतमी​जी और हाथापाई भी की
  • इसकी सूचना तुरंत सीआईएसएफ को दी गई
  • पटना पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया

नई दिल्ली:

एयर इंडिया की फ्लाइट  (Air India Flight)  में बुजुर्ग महिला से दुर्व्‍यवहार के बाद एक और मामले में एयरहोस्टेस से बदलूकी का मामला सामने आया है. इंडिगो एयरलाइन की एक फ्लाइट   में एयरहोस्टेस के साथ हाथापाई की घटना सामने आई है. फ्लाइट के अंदर नशे में धुत तीन युवकों ने एयरहोस्टेस के संग दुर्व्‍यवहार किया. जब यह सूचना विमान के कैप्टन तक पहुंची तो वह विवाद को खत्म करने के लिए बीच में आए. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपियों ने उनके साथ भी बदतमी​जी और हाथापाई भी की. यह पूरी घटना दिल्ली से पटना आने वाली फ्लाइट में हुई. पटना में विमान को लैंड कराने के बाद इसकी सूचना तुरंत सीआईएसएफ को दी गई.

पटना पुलिस मौके पर पहुंची और दो लोगों को हिरासत में ले लिया. फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है. इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि एक युवक एयरपोर्ट से निकल कर फरार हो गया. उसकी पहचान हो रही है. इस पूरे मामले को लेकर एक एफआईआर एयरपोर्ट थाने में दर्ज की गई है. अब तीनों यात्रियों को हिरासत में लेकर जानकारी जुटाने की को​शिश हो रही है.

एयर इंडिया में बुजुर्ग महिला के साथ बदसलूकी 

न्‍यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में बिजनेस क्‍लास में यात्रा कर रही एक बुजुर्ग महिला यात्री पर नशे में धुत में एक पैसेंजर ने पेशाब कर दिया था. यह घटना 26 नवंबर 2022 की है. महिला यात्री की शिकायत के बाद अब जाकर इस मामले में कार्रवाई हो रही है. इस मामले में टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन का कहना है कि घटना पर एयर इंडिया का रिक्शन तेज होना चाहिए था. वह इस स्थिति को ठीक से संभाल नहीं सकी.

वहीं एयर इंडिया के एक और मामले में नशे में धुत शख्स ने महिला के साथ बदसलूकी की थी. उसने महिला के कंबल पर पेशाब कर दिया. अधिकारियों ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं कि क्यों उसने लिखित माफी थी.