logo-image

खेत जाने के लिए निकला शख्स हो गया गायब, अगले दिन गुफा में मिला घायल

गांव वालों में चर्चा है कि इस तरह की हरकत बाघ जैसा कोई शक्तिशाली जंगली जानवर ही कर सकता है. इसके बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है.

Updated on: 22 Jun 2019, 12:29 PM

highlights

  • घर से गायब शख्स एक गुफा में अगले दिन बुरी तरह से घायल मिला.
  • गांव वालों में चर्चा है कि उसे जंगली जानवर उठा कर ले गया.
  • इस हादसे के बाद से गांव में सनसनी और डर का माहौल है.

अल्मोड़ा.:

अल्मोड़ा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है, जिस पर आसानी से यकीन करना मुश्किल है. खबर के मुताबिक घर से खेत जाने के लिए निकला एक शख्स रहस्यमय तरीके से गायब हो गया. उसकी गुमशुदगी पर घर-परिवार समेत पूरा गांव परेशान हो गया. आसपास खूब खोजा गया, लेकिन कुछ पता नहीं चला. फिर अगले ही दिन रहस्यमय तरीके से पहाड़ पर स्थित एक गुफा में उसे बुरी तरह से घायल अवस्था में पाया गया. वह गुफा तक कैसे पहुंचा यह रहस्य बना हुआ है. गांव वालों में चर्चा है कि इस तरह की हरकत बाघ जैसा कोई शक्तिशाली जंगली जानवर ही कर सकता है.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी ने साधा केजरीवाल पर निशाना, पूछा- 5 साल तक आपने क्या किया

शरीर पर थे नोच खसोट के गहरे घाव
प्राप्त जानकारी के मुताबिक देव सिंह बिष्ट 15 जून को घर से खेत जाने के लिए निकला औऱ बीच रास्ते से ही गायब हो गया. काफी खोजबीन के बावजूद उसका कुछ अता-पता नहीं चला. हालांकि अगले ही दिन यानी 16 जून की दोपहर वह पहाड़ी पर जंगल स्थित एक गुफा में लहुलुहान हालत में मिला. दर्शन सिंह के हाथ, प्राइवेट पार्ट सहित शरीर के कई जगहों पर गंभीर घाव थे. इस हादसे के बाद गांव में दहशत और सनसनी का माहौल है. गांव के लोगों का कहना है कि अधेड़ को कोई जानवर गुफा में ले गया और उसने उसे बुरी तरह से घायल कर दिया.

यह भी पढ़ेंः अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर 16वीं बार लगा बलात्कार का आरोप

अब दिल्ली में चल रहा उपचार
गंभीर रूप से घायल दर्शन सिंह को हल्द्वानी ले जाया गया. जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया. अब दिल्ली के अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. घायल का कहना है कि वह खेत में झाड़ियां साफ कर रहा था कि अचानक सामने से एक जानवर आया और उस पर हमला बोल दिया. इसके बाद उसे कुछ मालूम नहीं है. हालांकि वन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा कि अधेड़ का जानवर ने घायल किया या कोई और वजह रही है.