ममता बनर्जी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा-UP में कानून-व्यवस्था बदहाल

News State Bureau  |   Updated On : July 20, 2019 10:38:29 PM
ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

ममता बनर्जी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  ममता बनर्जी ने सोनभद्र में हुए घटना को लेकर बीजेपी पर किया वार
  •  ममता बनर्जी ने कहा यूपी में कानून व्यवस्था बदहाल
  •  योगी सरकार ने टीएमसी प्रतिनिधि को वहां जाने से रोका

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से बीजेपी पर जुबानी वार किया है. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए नरसंहार को लेकर ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जब बंगाल में सांप्रदायिक दंगे होते हैं तो बीजेपी अपना प्रतिनिधिमंडल भेजती है. वे प्रभावित स्थानों में प्रवेश करते हैं, वे हमारी बात नहीं सुनते हैं.

ममता बनर्जी ने कहा, लेकिन यूपी में टीएमसी के प्रतिनिधिमंडल को रोक दिया गया. मेरा मानना है कि नियमों का पालन किया जाना चाहिए, प्रियंका गांधी वाड्रा ने क्या गलत नहीं किया.'
उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून और व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है. मुठभेड़ों में वहां 1,100 से अधिक लोग मारे गए हैं. मेरा मानना है कि चीजों पर गौर किया जाना चाहिए.

बता दें कि जमीन विवाद में सोनभद्र में 10 लोगों की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद इस मुद्दे पर सियासत भी शुरू हो गई थी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए सोनभद्र जा रही थीं. इस बीच उन्हें मिर्जापुर में रोक दिया गया था. प्रियंका पीड़ित परिवारों से मिलने पर अड़ी रहीं. वो धरने पर बैठ गई.

इसे भी पढ़ें:मनी लॉड्रिंंग मामले में नवाज शरीफ, उनकी बेटी मरियम नवाज के खिलाफ एक और जांच शुरू

इसके बाद प्रियंका गांधी ने आखिरकार शनिवार को सोनभद्र नरसंहार के पीड़ित परिजनों से मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस में मुलाकात की. यूपी प्रशासन ने सिर्फ दो लोगों को ही प्रियंका से मिलने की इजाजत दी.

First Published: Jul 20, 2019 10:31:28 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो