तमिलनाडु में कमल हासन-रजनीकांत मिलाएंगे हाथ, MNM प्रमुख ने दिया ये बड़ा संकेत

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 19, 2019 08:41:51 PM
रजनीकांत और कमल हासन

रजनीकांत और कमल हासन (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

तमिनाडु की राजनीति से एक नया तस्वीर सामने आ सकता है. अभिनेता से नेता बने कमल हासन (Kamal Hassan) और रजनीकांत (Rajinikanth) हाथ मिल सकते हैं. मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख कमल हासन (Kamal Hassan) ने इसे लेकर  संकेत दिया है. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के विकास के लिए जरूरत पड़ी तो एक साथ आ सकते हैं. यानी कमल हासन रजनीकांत को अपने साथ जोड़ सकते हैं. 

मक्कल निधि मय्यम (MNM) चीफ कमल हासन( Kamal Hassan) ने कहा, 'हमारी दोस्ती पिछले 44 सालों की है. अगर जरूरत पड़ी तो हम तमिलनाडु (Tamil Nadu) के विकास के लिए एक साथ आ सकते हैं.

कमल हासन के बयान पर रजनीकांत ने कहा, 'लोगों के विकास के लिए अगर कमल हासन की पार्टी के साथ गठबंधन बनाने की स्थिति आई तो हम निश्चित रूप से एक साथ आएंगे.'

रजनीकांत और कमल हासन एक साथ आ सकते हैं इसका संकेत पहले भी मिल चुका है. कमल हासन के सिनेमा में 60 साल पूरे करने पर अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने कहा था कि हम अलग रास्ते, अलग मत और विचारधाराएं भी अपनाते हैं, हमारी दोस्ती वैसे ही बनी रहेगी. मैं चाहता हूं कि हमारे प्रशंसक भी ऐसा ही करें. हम नहीं जानते कि भविष्य में हमारे लिए क्या है? लेकिन अतीत ने हमें ये खूबसूरत दोस्ती दी है.’

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस महाराष्ट्र में शिवसेना के बदले BJP का समर्थन करे, जानें क्यों कुमारस्वामी ने कही ये बात

गौरतलब है कि अन्नाद्रमुक (AIADMK) ने हाल ही में राजनीकांत और कमल हासन दोनों ही अभिनेताओं की उनकी राजनीतिक महत्वकांक्षाओं के चलते आलोचना की थी और कहा था कि राजनीति में उनका हश्र भी वैसा ही होगा जैसा शिवाजी गणेशन (Sivaji Ganesan) का हुआ था. 

और पढ़ें:लोकसभा में TMC सांसद ने उठाया सवाल, बोलीं-स्वच्छ भारत मिशन है तो साफ हवा क्यों नहीं?

मंगलवार को अभिनेता सेना बने कमल हासन को उड़ीसा की एक यूनिवर्सिटी ने डॉक्टरेट से नवाजा गया. कमल हासन को सिनेमा में योगदान के लिए सम्मानित किया गया. इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक मौजूद रहे.

First Published: Nov 19, 2019 07:31:01 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो