BREAKING NEWS
  • दिल्ली में फिर लगी भयंकर आग, 21 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद- Read More »

JNU : एचआरडी के पैनल से बातचीत के बाद भी नहीं माने छात्र, जारी रहेगा प्रदर्शन

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : November 20, 2019 02:03:23 PM
फीस बढ़ोतरी को लेकर जेएनयू के छात्रों का विरोध प्रदर्शन

फीस बढ़ोतरी को लेकर जेएनयू के छात्रों का विरोध प्रदर्शन (Photo Credit : File Photo )

नई दिल्‍ली :  

दिल्‍ली के जवाहरलाल नेहरू विश्‍वविद्यालय में फीस बढ़ोतरी के बाद गरमाया माहौल शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को जेएनयू छात्रों के संसद मार्च से माहौल काफी गर्म हो गया था. छात्र जवाहरलाल नेहरू विश्‍वविद्यालय से संसद भवन की ओर कूच कर रहे थे, लेकिन बेर सराय के पास दिल्‍ली पुलिस की तगड़ी बैरिकेडिंग से वे आगे नहीं बढ़ पाए. हालांकि कुछ छात्र बैरिकेडिंग तोड़ आगे बढ़ गए, जिन्‍हें जोरबाग इलाके में रोक लिया गया. छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने छात्रों से बातचीत के लिए तीन सदस्‍यीय पैनल गठित की थी. बुधवार को छात्र नेताओं की एचआरडी मंत्रालय की ओर से गठित पैनल से बातचीत हुई. इसके बाद भी छात्रों ने विरोध जारी रखने का फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी मूर्ख हैं, मणिशंकर अय्यर की जूतों से पिटाई करूंगा, उद्धव ठाकरे का वीडियो हो रहा वायरल

उधर, एचआरडी मंत्रालय के तीन सदस्‍यीय पैनल से मुलाकात के बाद जवाहर लाल नेहरू विश्‍वविद्यालय के छात्रसंघ ने कहा, हमारा विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. छात्रसंघ ने पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने की भी बात कही है. छात्रसंघ की ओर से कहा गया है कि हम वीसी से मिलकर अपने मुद्दे को रखना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें : जम्‍मू-कश्‍मीर में कहीं भी कर्फ्यू नहीं, उचित समय पर लेंगे इंटरनेट बहाली पर फैसला: अमित शाह

मानव संसाधन विकास मंत्रालय के साथ जेएनयू छात्रसंघ के प्रतिनिधियों की बैठक करीब 1 घंटे तक चली. बैठक के बाद एचआरडी मंत्रालय की किए गए ट्वीट में छात्रों से अपील की गई कि वे हालात सामान्‍य करें, ताकि कैंपस में पढ़ाई शुरू हो सके. 

First Published: Nov 20, 2019 01:01:52 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो