झारखंड पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हत्थे चढ़ा शार्प शूटर रियाज अंसारी

अविनाश गोस्वामी  |   Updated On : September 10, 2019 05:39:52 PM
पुलिस के हत्थे चढ़ा शार्प शूटर रियाज अंसारी

पुलिस के हत्थे चढ़ा शार्प शूटर रियाज अंसारी (Photo Credit : )

रांची:  

झारखंड पुलिस को एक बड़ी कामयावी हाथ लगी है. दरअसल पुलिस ने सुशील श्रीवास्तव गिरोह के शार्प शूटर रियाज अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. कुख्यात अपराधी सुशील श्रीवास्तव के शार्प शूटर रियाज अंसारी को पुलिस ने कोलकाता से गिरफ्तार किया है. सुशील के पास से दो पिस्टल भी बरामद हुई हैं. जानकारी के अनुसार रामगढ़ पुलिस ने जाल बिछाकर कोलकाता जाकर शार्प शूटर रियाज अंसारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शूटर के पास से पुलिस को 9mm की दो पिस्टल सहित कई जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं.

पूरे मामले मे रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि पकड़े गया कुख्यात अपराधी सुशील श्रीवास्तव का शार्प शूटर है. इसे कोलकाता से गिरफ्तार किया गया है रियाज अंसारी के ऊपर कई तरीके के अपराधिक मामले झारखंड के विभिन्न स्थानों पर दर्ज हैं. रियाज अंसारी मूल रूप से पतरातू का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें- नेत्रहीन छात्र को सड़क क्रॉस कराने के बहाने लूटा, पत्थर से फोड़ा सिर

पतरातू झारखंड कंशट्रक्शन एवं स्टील नामक फैक्ट्री में श्रीवास्तव गिरोह के कुख्यात अपराधी रियाज अंसारी अपने गुर्गो द्वारा रंगदारी मांगी थी लेकिन फैक्टरी प्रबंधन के दुवारा नहीं देने पर रियाज अंसारी ने फैक्टरी पर आगजनी करने के साथ साथ मारपीट एवं गोलीबारी घटना को अंजाम दिया था. इस संबंध में पतरातू थाना में मामला दर्ज भी है.

पतरातू पुलिस लम्बे समय से रियाज की तलाश कर रही थी, इतना ही नहीं अपनी धमक को लेकर पूरे पतरातू क्षेत्र में चल रहे उद्योग जगत के लोगों से लगातार उगाही की मांग भी किया करता था.
रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी. इस बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो सहित पतरातू इंस्पेक्टर भी मौजूद थे.

First Published: Sep 10, 2019 05:37:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो