कठघरे में खड़े चिदंबरम ने दिखाया चुटीला अंदाज, पूछ बैठे ये सवाल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 22, 2019 06:18:47 PM
पी चिदंबरम (फाइल)

पी चिदंबरम (फाइल) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  कोर्ट में दिखा चिदंबरम का चुटीला अंदाज
  •  कहा कोर्ट रूम बहुत छोटे हैं मुझे उम्मीद थी बड़े होंगे
  •  सीबीआई अधिकारियों ने चिदंबरम का जवाब दिया

नई दिल्ली:  

आईएनएक्स मीडिया केस (INX Media Case) में पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) आज पेशी के लिए जब राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचें तो कोर्ट रूम में पहुंचते ही चिदंबरम ने सबसे पहले अपने सभी वकीलों से मुलाकात की आपको बता दें कि चिदंबरम का केस विवेक तन्खा, कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी लड़ रहे हैं. तीनों वकीलों से मुलाकात करने के बाद चिदंबरम को कठघरे में खड़ा किया गया.

कोर्ट रूम में पेशी के दौरान चिदंबरम हल्के मूड में नजर आए उन्होंने सीबीआई अधिकारियों की चुटकी लेते हुए कहा, 'आपका कोर्ट रूम तो बहुत छोटा है. मुझे उम्मीद थी कि यहां कुछ बड़ा कोर्ट रूम होगा क्या इस कोर्ट के सभी रूम इतने ही छोटे हैं.' चिदंबरम ने सीबीआई अधिकारियों से सवाल पूछा. चिदंबरम के इस सवाल पर सीबीआई अधिकारियों ने उन्हें जवाब देते हुए बताया कि, 'राउज एवेन्यू कोर्ट के सभी कोर्ट रूम छोटे हैं.' चिदंबरम मुस्कुराते रहे. जिसके बाद कोर्ट की सुनवाई शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें-सीबीआई ने राउज एवेन्यू कोर्ट से पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम की रिमांड मांगी 

कोर्ट रूम लोगों से खचाखच भरा हुआ था बाहर भी लोगों की भीड़ खड़ी थी. पुलिस ने कोर्ट रूम का दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन जज ने पुलिस को दरवाजा बंद करने से मना कर दिया. जज ने पुलिस को आदेश दिया कि वो बाहर खड़े लोगों को चुप रहने को कहें शोरगुल ना करें ताकि कोर्ट अपनी कार्यवाही कर सके. जज ने यह भी कहा कि अगर बाहर खड़े लोग सुन सकते हैं.

यह भी पढ़ें-कोर्ट की इजाजत पर चिदंबरम ने रखी अपनी बात, तुषार मेहता ने जताई थी आपत्ति

First Published: Aug 22, 2019 06:18:47 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो