logo-image

हैदराबाद: हॉस्पिटल पार्किंग में महिला ने ऑटो में दिया बच्चे को जन्म

हैदराबाद के गांधी हॉस्पिटल के पार्किंग में एक महिला ने ऑटो में ही बच्ची को जन्म दिया, आरोप है कि हॉस्पिटल ने महिला को भर्ती करने से मना कर दिया था ।

Updated on: 03 Aug 2017, 05:24 PM

नई दिल्ली:

हैदराबाद में एक बेहद ही विचलित करने वाली घटना सामने आई है जहां गांधी हॉस्पिटल के पार्किंग में एक महिला ने ऑटोरिक्शा के भीतर ही बच्चे को जन्म दे दिया। महिला के रिश्तेदारों का आरोप है कि गांधी हॉस्पिटल ने कथित तौर पर महिला को भर्ती करने से मना कर दिया था। 

दरअसल, महिला हॉस्पिटल में भर्ती होने आयी थी। लेकिन अस्पताल प्रशासन ने कथित तौर पर उसे भर्ती करने से मना कर दिया। इसके बाद वह हॉस्पिटल की पार्किंग में ही खड़े एक ऑटो में बैठ गई। इस दौरान उसे तेज दर्ज हुआ, जिसके बाद उसने ऑटो में ही बच्चे को जन्म दिया।

डिलीवरी के दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने महिला की मदद की और जरूरी चीजें उपलब्ध कराई। इस पूरे मामले में हॉस्पिटल प्रशासन की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

गौरतलब है कि ऐसी ही एक घटना पिछले साल नारायणगुडा (हैदराबाद) में हुई थी जहां एक महिला ने सड़क पर बच्चे को जन्म दिया था। हॉस्पिटल ले जाने में हो रही देरी के कारण सड़क पर ही साड़ियों और चद्दरों से लेबर रूम बनाया गया था और महिला की सुरक्षित डिलीवरी कराई गयी थी।

और पढ़े: ये क्या! नवजात बच्चे के पेट में उसका ही जुड़वा भाई, डॉक्टर्स भी हुए हैरान