सोशल मीडिया पर चढ़ा Howdy Modi बुखार, अकेले मोदी ने भारत की वैश्‍विक छवि को बदल दिया है

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 23, 2019 06:12:58 AM
Howdy Modi कार्यक्रम में  Houston का विहंगम दृश्‍य

Howdy Modi कार्यक्रम में Houston का विहंगम दृश्‍य (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कुछ भी करते हैं, वह अपने आप में नया हो जाता है. अब प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम Howdy Modi इतना विशेष हो गया है कि अमेरिका और भारत ही नहीं, पूरा का पूरा सोशल मीडिया भी उनके रंग में रंग गया है. मोदी का कार्यक्रम Howdy Modi होना तो शाम को था, लेकिन उससे पहले ही दिन में ही यह सोशल मीडिया पर चढ़ गया और पूरे दिन ट्रेड करता रहा. लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्‍त अमेरिका के Houston में Howdy Modi कार्यक्रम में बोल रहे हैं. इस ऐतिहासिक और विशाल कार्यक्रम में 50 हजार से भी ज्‍यादा लोग मौजूद रहे. इस स्‍टेडियम में इतने ही लोगों के बैठने की जगह भी थी, यह स्‍टेडियम खचाखच भरा हुआ दिखाई दिया. सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर भी Howdy Modi इस वक्‍त टॉप ट्रेंड में है. लोग मोदी के कार्यक्रम से जुड़े विचार शेयर कर रहे हैं.


एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि मेरे ख्‍याल से ट्रंप भाजपा के टिकट पर यूएस राष्‍ट्रपति का चुनाव लड़ने जा रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा मैं अवाक हूं, मैं भावुक हूं, मैं खुशी के मारे आंसुओं में हूं. उन्‍होंने आगे लिखा यकीन है कि भारत दुनिया के सबसे मजबूत देशों में से एक है.


एक यूजर ने लिखा है कि जिस आदमी ने अकेले ही भारत की वैश्‍विक छवि को बदल दिया है. वे पीएम मोदी हैं. आज जो मोदी जी ने किया है, इसके अलावा किसी और विश्‍व के नेता ने हासिल नहीं किया है. भारत सही मायने में बहुत आगे बढ़ गया है. सोशल मीडिया पर यह भी लिखा गया है कि मोदी जी ने गर्व के साथ साझा किया है कि वन प्‍लस बिलियन भारतीय और विश्‍व स्‍तर पर भारतीय विरासत के सभी लोग उनका परिवार हैं. और वह उन सभी को अमेरिका के महान राष्‍ट्रपति ट्रंप से उनके मित्र से मिलवाकर खुश हैं.

First Published: Sep 22, 2019 11:34:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो