logo-image

Amit Shah In Kerala: अमित शाह बोले-  पहले पाक आतंकी जवानों के सिर काटते थे, अब सेना उन्हें घुसकर मारती है

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को केरल के त्रिशूर में जनशक्ति रैली को संबोधित किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले आतंकवादी अंदर घुसकर हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाते थे, लेकिन यूपीए की सरकार (UPA Government) चुप बैठी रहती थी

Updated on: 12 Mar 2023, 07:47 PM

नई दिल्ली:

Amit Shah In Kerala : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को केरल के त्रिशूर में जनशक्ति रैली को संबोधित किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले आतंकवादी अंदर घुसकर हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाते थे, लेकिन यूपीए की सरकार (UPA Government) चुप बैठी रहती थी. पाकिस्तान ने पीएम नरेंद्र मोदी के समय पुलवामा और उरी में हमला किया. इसके बाद भारतीय सेना के जवानों ने 10 दिन के अंदर ही सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारने का काम किया. (Amit Shah In Kerala)

अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने त्रिशूर में एक जनशक्ति रैली में कहा कि जितना सात दशक में देश ने प्रगति नहीं की, उतनी प्रगति सिर्फ नौ वर्षों में पीएम मोदी के नेतृत्व में हुई है. जब प्रधानमंत्री मोदी ने साल 2014 में कार्यभार संभाल तब दुनिया की अर्थव्यवस्था की तालिका में हमारे देश का अर्थतंत्र 11वें नंबर पर था, लेकिन 9 वर्ष के अल्पकालिन समय में हमारी अर्थव्यवस्था दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है. हमारे देश के लिए ये बहुत बड़ी उपलब्धि है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन 9 सालों के अंदर देश को पूरी तरह से सुरक्षित करने का काम किया है. (Amit Shah In Kerala)

यह भी पढ़ें : PM Modi In Karnataka : प्रधानमंत्री का राहुल गांधी पर पलटवार, भारतीय लोकतंत्र पर लंदन में उठाए गए सवाल, लेकिन कोई ताकत...

उन्होंने आगे कहा कि लंबे समय तक केरल की जनता ने कांग्रेस और कम्युनिस्टों को राज्य पर शासन करने के अवसर दिए हैं. दुनिया ने कम्युनिस्टों को खारिज कर दिया है और देश ने कांग्रेस पार्टी को खारिज कर दिया है. शाह ने कहा कि केरल में कांग्रेस और कम्युनिस्ट आपस में ही लड़ रहे हैं. हालांकि, त्रिपुरा चुनाव में कांग्रेस-कम्युनिस्टों ने एक दूसरे के साथ गठबंधन किया. त्रिपुरा में उन्होंने बीजेपी के खिलाफ लड़ाई लड़ी. हालांकि, त्रिपुरा के लोगों ने भाजपा का समर्थन किया. (Amit Shah In Kerala)