Hamari sansad sammelan : जया प्रदा ने रो कर बताई ये दास्तां, रात के 3 बजे...

News State Bureau  |   Updated On : June 22, 2019 12:01:44 AM
Hamari Sansad Sammelan में जया प्रदा

Hamari Sansad Sammelan में जया प्रदा (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

न्यूज नेशन के कार्यक्रम हमारी संसद सम्मेलन (Hamari sansad sammelan) कार्यक्रम में जया प्रदा ने भाग लिया. सत्र का नाम है हार के आगे जीत है रहा. जया प्रदा ने बताया कि यह लोकसभा चुनाव एक जंग के जैसे था. जया प्रदा ने बेबाकी से सभी सवालों के जवाब दिए. चुनाव से लेकर परिणाम तक के सफर के बारे में बात की. आजम खां द्वारा किए गए व्यक्तिगत टिप्पणी पर भी उन्होंने जवाब दिए. जया प्रदा लोकसभा चुनाव 2019 में रामपुर से चुनाव लड़ी थीं.

रामपुर की जनता ऐसे लोगों को चुना...

 जिस व्यक्ति को आपने भाई कहा, उस व्यक्ति ने आपके ऊपर इस तरह की टिप्पणी की. फिर भी रामपुर की जनता ने उनको जिताया. इस पर जया प्रदा ने कहा कि मैंने लोगों को समझाने की कोशिश की ये मुझे गाली दे रहे हैं. लेकिन लोग यह समझ ही नहीं पाए. लोगों ने ऐसे लोगों को चुना जो महिलाओं के प्रति ऐसी टिप्पणी करते हैं. 

'अनारकली' की जगह रामपुर में नहीं

आजम खां के बाद उसके बेटे ने भी भी जया प्रदा पर व्यक्तिगत टिप्पणी की. जया प्रदा ने कहा कि मैं इस समाज से पूछना चाहता हूं कि समजा किधर जा रहा है. मैंने हमेशा महिला सुरक्षा की बात की. लेकिन ये लोग हमेशा महिला विरोधी रहे. 

17 दिन के अंदर चुनाव लड़ा

जब आप एक बार आत्महत्या करने की सोच रही थी तो मुलायम सिंह ने आपको फोन तक नहीं किया. इस सवाल पर जया प्रदा बीच में ही रो पड़ीं. समाजवादी पार्टी के नेता हमें दरकिनार कर दिया. जब मेरी तस्वीर को रामपुर में घुमाया मैंने सभी से मदद मांगी, लेकिन सपा के किसी भी नेता ने मुझे मदद नहीं की. लेकिन मुझे अमर सिंह ने बचाया. मेरी मदद की. रात के 3 बजे मुलायम सिंह को फोन किया लेकिन मदद नहीं की. 

यूथ में भी ऐसी लड़की को नेता बनना चाहिए

जिस तरह से पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री है. उसी तरह से एक यूथ में भी एक लड़की को नेता होनी चाहिए. जो महिला सुरक्षा की बात करें. महिला हित को आगे बढ़ाएं. 

First Published: Jun 21, 2019 06:17:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो