logo-image

गिरिराज सिंह ने राजनीति से संन्यास का दिया संकेत, Twitter पर लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

गिरिराज सिंह ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर स्थापना का मेरा काम तो पूरा हो गया है. मेरे जैसे लोगों का अब राजनीति से अलविदा लेने का वक्त आ गया है

Updated on: 17 Nov 2019, 08:31 AM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राजनीति से संन्यास लेने का संकेत दिया है. उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनते ही मैं खुद राजनीति छोड़ दूंगा. उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर स्थापना का मेरा काम तो पूरा हो गया है. मेरे जैसे लोगों का अब राजनीति से अलविदा लेने का वक्त आ गया है. खास कर के लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून हो जाएगा. मैं राजनीति से अपने को अलग कर लूंगा. उन्होंने कहा कि जिस काम के लिए मैं राजनीति में आया था. वह लगभग पूरा हो गया है. बस जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बन जाए. इसके बाद मैं राजनीति से विदा ले लूंगा.

यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह लेंगे राजनीति से संन्यास, दिया ये संकेत

इसके बाद ट्विटर पर यूजर्स ने प्रतिक्रिया की बाढ़ लगा दी. कोई उन्हें समर्थन दे रहा है तो कोई तंज कस रहा है. एक यूजर्स ने लिखा कि महाराज जी... ऐसा न बोलो. अभी तो और भी जंग लड़नी बाकी है. देश विरोधियों से. अभी तो और भी कानून बदलने एवं बदलाव लाना बाकी है. आप जैसे राजनीतिक महानुभव को संन्यास तो दूर इसके बारे में सोचना भी नहीं चाहिए. एक ने लिखा कि मोदी और साह से पूछ के बकवास किया करो नहीं तो फिर फटकार पड़ेगी. और हां, याद रखना मोदी है तो ही मुमकिन है.

वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि मतलब राम मंदिर वाली राजनीति अब खत्म हो गई है. अब मैं आगे जनसंख्या नियंत्रण कानून पर आपसे वोट मांगूंगा. एक यूजर ने तो उसके लिखावट पर ही सवाल खड़ा कर दिया. उन्होंने लिखा कि अगर आप देवनागरी लिपि में लिखे तो बहुत शानदार रहेगा. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि रावण मारे गए, अब राम राज करेंगे. दूसरे ने लिखा कि चाचा जनसंख्या नियंत्रण कानून को लागू करो ना, या अभी विपक्ष में हो.

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि सबसे ज्यादा जनसंख्या धनत्व तो बिहार में ही है. वहीं एक ने लिखा कि अगर आप इस्तीफा दे देंगे तो बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा. एक ने तो उनके योगदान पर ही सवाल खड़ा कर दिया. उन्होंने लिखा कि वैसे इस महाशय का राम मंदिर पर क्या योगदान है, थोड़े बोले.