मुंबई को दहलाने की साजिश! 4 फाइव-स्टार होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

  |   Updated On : February 19, 2020 11:27:55 PM
मुंबई को दहलाने की साजिश! 4 फाइव-स्टार होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

फाइव स्टार होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी (Photo Credit : प्रतिकात्मक इमेज )

ख़ास बातें

  •  मुंबई के 4 फाइव स्टार होटलों को मिली बम से उड़ान धमकी
  •  ई-मेल पर मिली होटलों को बम से उड़ाने की धमकी
  •  धमकी देने वाले ने खुद को लश्कर-ए-तैयबा बताया

नई दिल्ली :  

मुंबई को दहलाने की साजिश रची जा रही है. चार फाइव-स्टार होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. ईमेल के जरिए धमकी भरा संदेश भेजा गया है. जिससे शहर की पुलिस के होश उड़ गए. मुंबई पुलिस के जॉइंट सीपी क्राइम ने बताया कि मुंबई के चार पांच सितारा होटलों को ई-मेल पर बम की धमकी मिली है. ईमेल भेजने वाला खुद को लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा बताया है. पुलिस ई-मेल की जांच कर रही है.

धमकी बुधवार रात दी गई है. होटलों के ई-मेल पर धमकी भरा संदेश भेजा गया है. मुंबई पुलिस के जॉइंट सीपी ने बताया है कि मुंबई के चार पांच-सितारा होटलों को ई-मेल के जरिए बम से उठाने की धमकी दी गई है. ई-मेल भेजने वाले ने खुद को लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित बताया है. पुलिस फिलहाल ई-मेल की जांच कर रही है.

2008 के हमले की यादें आज भी है ताजा

बता दें कि 2008 में मुंबई हमले की यादें आज भी लोगों के जहन में ताजा है. ताज होटल और ट्राइडेंट होटल को आतंकवादियों ने निशाना बनाया था. इस हमले में 200 लोगों की मौत हुई थी. इसमें पुलिस विभाग के कई बहादुर अफसर शहीद हो गए थे. वहीं कई विदेशी नागरिक भी मारे गए थे.

लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के एक सहयोगी गिरफ्तार

इधर, दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया.एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'उनके कब्जे से गोला-बारूद और मोबाइल फोन सहित भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई.

इसे भी पढ़ें:पाकिस्तान की एक अदालत ने 3 आतंकवादियों को दी ऐसी सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह

शिवरात्रि पर जम्मू को दहलाने की साजिश 

वहीं, खुफिया एजेंसियों ने दावा किया है कि शिवरात्रि पर पाकिस्तानी आतंकी जम्मू को दहलाने की साजिश रच रहे हैं. खुफिया विभाग के सूत्रों की मानें तो जम्मू में शिवरात्रि के आसपास आतंकी शिव मंदिरो या भीड़-भाड़ वाली जगहों को निशाना बना सकते हैं. शिवरात्रि को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. खुद की पहचान छिपाने के लिए आतंकी साधु के भेष में भी वारदात को अंजाम दे सकते हैं.

और पढ़ें:Jammu-Kashmir: आतंकवादियों ने पुलवामा में युवक की गोली मारकर हत्या की

अलर्ट पर सुरक्षाकर्मी 

इस अलर्ट के बाद जम्मू में मंदिरों में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है. शिव मंदिरों के आस पास भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इसके साथ ही जम्मू पुलिस ने शिवरात्रि के आस पास की जवानों और अधिकारियों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं.

First Published: Feb 19, 2020 10:42:21 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो