logo-image

KCR Injured: के. चंद्रशेखर राव घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती, फार्महाउस में गिरने से आई पीठ और पैर में चोट

KCR Injured: तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बीती रात वह अपने फार्महाउस पर गिर गए थे.

Updated on: 08 Dec 2023, 09:35 AM

highlights

  • केसीआर अस्पताल में भर्ती
  • फार्महाउस में गिरने से हुए घायल
  • हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती हैं केसीआर

नई दिल्ली:

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और बीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि वह बीती रात एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस पर गिर गए थे, जिससे उन्हें काफी चोटें आई. इसके बाद उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि केसीआर बीती रात फिसलकर गिर गए थे. इसके बाद उन्हें रात करीब दो बजे हैदराबाद के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया. फिलहाल डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम के.चंद्रशेखर राव के कूल्हे में फ्रैक्चर हुआ होगा. जिसके चलते उन्हें हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री पिछले कई दिनों से अपने आवास पर लोगों से मुलाकात कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: Cash For Query: महुआ मोइत्रा मामले में आज संसद में पेश होगी एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट, जा सकती है संसद सदस्यता

विधानसभा चुनाव में बीआरएस को मिली शिकस्त

बता दें कि हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान तेलंगाना में भी मतदान हुआ. जिसमें बीआरएस को करार हार मिली और केसीआर के नाम से मशहूर के. चंद्रशेखर राव मुख्यमंत्री से पूर्व मुख्यमंत्री बन गए. इस चुनाव में कांग्रेस को जीत हासिल हुई. उसके बाद गुरुवार को ही रेवंत रेड्डी ने राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. के. चंद्रशेखर राव 2014 से 2023 तक लगातार दो बार राज्य के मुख्यमंत्री रहे. लेकिन तीसरे चुनाव में उनकी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा. इस चुनाव में केसीआर ने दो सीटों से चुनाव लड़ा था.

ये भी पढ़ें: Earthquake Today: देश के इस राज्य में सुबह-सुबह कांपी धरती, जानिए कितनी रही भूकंप की तीव्रता

जिसमें से गजवेल सीट से उन्होंने चुनाव जीत लिया लेकिन कामारेड्डी सीट से उन्हें हार का सामना करना पड़ा. इस सीट पर उन्हें बीजेपी के कटिपल्ली वेंकट रमण रेड्डी ने मात दी. इस सीट पर उन्होंने केसीआर के अलावा रेवंत रेड्डी को भी हराया. गौरतलब है कि राज्य की 119 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस ने 64 सीटों पर जीत दर्ज की और राज्य की सत्ता हासिल की. जबकि बीआरएस को सिर्फ 39 सीटें मिली. बता दें कि 2014 में तेलंगाना का गठन हुआ था. उसके बाद से केसीआर लगातार दो बार राज्य के मुख्यमंत्री रहे.