नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पर केरल एक्‍सप्रेस में लगी भीषण आग, दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 06, 2019 02:59:45 PM
नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पर लगी भीषण आग, दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर

नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पर लगी भीषण आग, दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब प्‍लेटफॉर्म नंबर 8 पर खड़ी केरल एक्‍सप्रेस की बोगी में आग लग गई. थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. बताया जा रहा है कि केरल एक्‍सप्रेस प्‍लेटफार्म नंबर 8 पर खड़ी थी, तभी अचानक ट्रेन की बोगी में आग लग गई. आग लगने के कारणों के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है. 

चंडीगढ़-कोचवल्ली एक्सप्रेस (केरल एक्‍सप्रेस) के पावर केबिन में शुक्रवार दोपहर बाद आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही नई दिल्‍ली स्‍टेशन पर मौजूद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. तुरंत अग्‍निशमन दल को मौके पर बुलाया गया और आग बुझाने के फौरी इंतजाम किए जाने लगे.

यह भी पढ़ें : इमरान खान का 'कबूतर' US गया था जम्मू-कश्मीर पर समर्थन मांगने, दांव पर लगा आया पीओके

इससे पहले इसी साल 13 जून को मध्‍य प्रदेश के बैतूल में राजधानी एक्प्रेस में आग लग गई थी. आनन-फानन में ट्रेन रोकने के बाद यात्री उतर गए थे. ट्रेन की जल रही बोगी को अलग किया गया, लेकिन पीछे से आ रही केरला एक्सप्रेस काटी हुई बोगियों से भिड़ गई और उसमें भी आग लग गई. हालांकि इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ था.

निजामुद्दीन-चेन्नै सेंट्रल राजधानी एक्सप्रेस हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्‍टेशन की ओर जा रही थी. सुबह लगभग तीन बजे बेतूल के पास ट्रेन से जुड़े जेनरेटर कार में आग लग गई. ट्रेन में आग लगने की सूचना तब लगी जब ट्रेन नरखेड़ और दारीमेटा स्टेशनों के बीच से गुजरी.

First Published: Sep 06, 2019 02:29:30 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो