BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

साध्वी के बयान का चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान, मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मांगी रिपोर्ट

News State Bureau  |   Updated On : May 16, 2019 08:48:57 PM

(Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  मुख्य निर्वाचन अधिकारी से चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट
  •  साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को बताया था 'देशभक्त'

भोपाल:  

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान का चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है. चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से इस मामले में शुक्रवार तक रिपोर्ट देने को कहा है.

आपको बता दें कि बृहस्पतिवार को साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देश भक्त (Patriot) बताया था. कमल हासन के एक बयान के जवाब में उन्होंने ऐसा कहा. कमल हासन ने कहा था कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था. जिसका नाम नाथूराम गोडसे था.

साध्वी के बयान के बाद सियासी गलियारे में नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) के आतंकी होने और देशभक्त होने की बहस छिड़ गई. कांग्रेस पार्टी को मौका मिल गया कि वह बीजेपी पर निशाना साध सके. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और दिग्विजय सिंह ने साध्वी पर जमकर हमला बोला था. हालांकि बीजेपी ने साध्वी के बयान से किनारा कर लिया था.

First Published: May 16, 2019 08:48:38 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो