logo-image

हरियाणा के करनाल में बदमाशों ने डॉक्टर की गोली मारकर हत्या की

डॉक्टर की पहचान राजीव गुप्ता के रूप में हुई है. वो अमृतधारा अस्पताल के प्रबंध निदेशक थे.

Updated on: 07 Jul 2019, 11:20 AM

नई दिल्ली:

हरियाणा की सीएम सिटी करनाल में अज्ञात हमलावरों ने एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी. डॉक्टर को बाइक पर आए तीन हमलावरों ने गोली मारी. इस घटना के बाद शहर में दहशत का माहौल है. डॉक्टर की पहचान राजीव गुप्ता के रूप में हुई है. वो अमृतधारा अस्पताल के प्रबंध निदेशक थे.

यह भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग की घटनाओं के लिए BJP-RSS जिम्मेदार, दिग्विजय सिंह ने दिया बयान

बताया जा रहा है कि वह राजीव गुप्ता अपनी क्रेटा कार में बैठकर अस्पताल से वापस लौट रहे थे. रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने पहले कार को रुकवाया और फिर राजीव गुप्ता पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं. अपराधियों ने सेक्टर-16 में डॉक्टर पर फायरिंग की थी. इस हमले में राजीव गुप्ता बुरी तरह से घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. हालांकि अभी तक डॉक्टर पर हमला करने वालों का पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ें- नेतागीरी करते हुए नजर आएंगी सपना चौधरी, आज बीजेपी में होंगी शामिल

वहीं हरियाणा के डीजीपी मनोज यादव ने घटनास्थल का जायजा लिया है. डीजीपी ने जानकारी देते हुए कहा कि मामले की जांच के लिए 8 टीमों का गठन किया गया है, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

यह वीडियो देखें-