BREAKING NEWS
  • नए लुक में पुराने अंदाज में बल्‍लेबाजी कर रहे हैं हिटमैन रोहित शर्मा- Read More »
  • भारत के 150 रन पूरे, रहाणे ने भी ठोका पचासा- Read More »
  • करतारपुर पर पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा, इन्हें अपनी संस्कृति प्यारी देश की नहीं- पीएम मोदी- Read More »

कांग्रेस नेता डी.के शिवकुमार की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 18, 2019 05:41:48 PM
delhi-rouse-avenue-court-karnataka-congress-leader dk-shivakumar

delhi-rouse-avenue-court-karnataka-congress-leader dk-shivakumar (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

दिल्ली के राउंज एवेन्यू कोर्ट ने कर्नाटक कांग्रेस नेता डी.के शिवकुमार की जमानत याचिका गुरुवार के लिए स्थगित कर दी है. दिल्ली के राउंज एवेन्यू कोर्ट में इसकी सुनवाई चल रही थी. कोर्ट ने गुरुवार के लिए सुनवाई टाल दी है. अब अगली सुनवाई शुक्रवार को होगी. मनी लांड्रिंग मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार (DK Shivkumar) को दिल्ली (Delhi) की राउज़ एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. कोर्ट ने आदेश दिया था कि जेल भेजने से पहले उन्हें अस्पताल ले जाकर उनका पूरा चेक अप करवा लिया जाए.

यह भी पढ़ें - 'नायक नहीं खलनायक है तू' गीत पर खूब थिरके कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय, देखें VIRAL VIDEO

इस चेकअप के दौरान अगर डॉक्टर कहते हैं कि डीके शिवकुमार को अस्पताल में भर्ती करने की ज़रूरत है, तो उन्हें भर्ती किया जा सकता है, अन्यथा उन्हें छुट्टी दी जा सकती है. जिसके बाद उन्हें तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में ले जाया जा सकता है. इसके पहले मंगलवार को डीके शिवकुमार की ED की कस्टडी खत्म हो गई जिसके बाद उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया है. कोर्ट में ईडी के वकील केएम नटराजन (KM Natrajan) जज के सामने ED का पक्ष रखते हुए कहा कि, डीके शिवकुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाए. उन्होंने आगे कहा कि, कस्टडी के दौरान हम रोज पूछताछ से पहले शिवकुमार को मेडिकल के लिए ले जा रहे थे इस दौरान उनके स्वास्थ्य संबंधी सारी जरूरतों का ध्यान रखा गया.

यह भी पढ़ें - शराब पीकर पहना यह हेलमेट तो पुलिस और घर वालों को भेज देगा मैसेज

नटराजन ने आगे कहा कि, इनकी सेहत की वजह से सही से पूछताछ नहीं कर पाए जिस वजह से हम इस बात की मांग करते हैं कि न्यायिक हिरासत में भी पूछताछ की इजाजत दी जाए हमें अहम सुबूतों से इनका आमना सामना कराना है हम इनकी जमानत याचिका का विरोध करते हैं. हम पर ये मांग करते हैं कि हमें न्यायिक हिरासत में भी पूछताछ करने दी जाए. वहीं डीके शिवकुमार की ओर से केस की पैरवी कर रहे अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) ने कहा कि डीके शिवकुमार की तबीयत लगातार खराब है, वो तीन बार अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. सिंघवी ने आगे कहा कि, 14 तारीख से इनके सीने में भी दर्द हो रहा है.

First Published: Sep 18, 2019 05:36:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो