logo-image
लोकसभा चुनाव

Corona का Alert: स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने बुलाई बैठक, करेंगे इंतजामों की समीक्षा

Corona का Alert: चीन समेत दुनिया के तमाम देशों में तेजी से बढ़ रहे कोरोना ( Coronavirus ) केसों के बीच भारत ने भी कोविड को लेकर चौकसी बरतनी शुरू कर दी है

Updated on: 21 Dec 2022, 11:01 AM

New Delhi:

चीन समेत दुनिया के तमाम देशों में तेजी से बढ़ रहे कोरोना ( Coronavirus ) केसों के बीच भारत ने भी कोविड को लेकर चौकसी बरतनी शुरू कर दी है. यही वजह है कि आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ( Union Health Min Dr Mansukh Mandaviya ) एक उच्चस्तरीयक बैठक करेंगे। कोरोना के मामलों की स्थिति की समीक्षा इस बैठक में की जाएगी. केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री भारती प्रवीण पवार ( MoS Health Dr B Pawar ) ने जानकारी देते हुए बताया कि अन्य देशों की क्या स्थिति है, कितने मामले बढ़ रहे हैं। भारत में भी क्या करना चाहिए इसलिए ये बैठक बुलाई गई है.

Coronavirus Cases: दुनियाभर में बढ़ने लगे कोरोना के मामले, 7 दिनों में 10 हजार लोगों की मौत

Twitter के CEO पद से इस्तीफा देंगे एलन मस्क, पोल रिजल्ट के बाद लिया फैसला!

इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा। पत्र में कहा गया है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाए और मास्क-सैनिटाइजर का उपयोग लागू किया जाए। कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने कहा कि आज का कोविड प्रोटोकॉल क्या हैं? ऐसा लगता है कि हमारे पास किसी भी अन्य सार्वजनिक समारोहों में लागू करने योग्य COVID प्रोटोकॉल नहीं हैं। भारत जोड़ो यात्रा पर अचानक इतना ध्यान क्यों दिया जा रहा है अगर यह भाजपा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता तो?