लापता होने से पहले कॉफी किंग CCD के मालिक ने इसे किया था आखिरी कॉल, कही थी ये बात

News State bureau  |   Updated On : July 30, 2019 12:38:30 PM
 ccd founder vG siddhartha

ccd founder vG siddhartha (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कैफे कॉफी डे (CCD) के संस्थापक वी.जी. सिद्धार्थ मंगलवार को मंगलूरु से लापता हो गए है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'सिद्धार्थ की गुमशुदगी का मामला उनके ड्राइवर ने मंगलुरू में एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया था. उनकी या उनके शव की तलाश जारी है.' वहीं शिकायतकर्ता ड्राइवर बसवराज पाटिल द्वारा पुलिस स्टेशन में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ नेथरवती नदी के पुल पर कार से उतर गए और यह कहकर कि वह थोड़ी देर सैर करना चाहते हैं, उसे पुल के दूसरे छोर पर इंतजार करने के लिए बोलकर चले गए, लेकिन एक घंटे बाद भी नहीं लौटे.

और पढ़ें: वीजी सिद्धार्थ का आखिरी भावुक लेटर सोशल मीडिया में वायरल, भारी कर्ज है मुझे माफ कर देना

मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने एसएम कृष्णा के आवास पर जाकर उन्‍हें ढांढस बंधाया और सिद्धार्थ की जल्‍द बरामदगी की उम्‍मीद जताई. बता दें कि सिद्धार्थ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एस.एम. कृष्णा के दामाद हैं.

जानकारी के मुताबिक, कॉफी किंग सिद्धार्थ ने लापता होने से पहले अपनी कंपनी के CFP को कॉल किया था. हालांकि उनकी ये बात कुछ सेकेंड के लिए ही था. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने CFO को कंपनी का ख्याल रखने के लिए कहा था. साथ ही कहा जा रहा है कि CFO से फोन करते समय सिद्धार्थ काफी दुखी लग रहे थे. इस कॉल के बाद ही सीसीडी के मालिक वीजी सिद्धार्थ का फोन बंद आने लगा था.

ये भी पढ़ें: CCD के मालिक वीजी सिद्धार्थ के लापता होने के बाद सामने आया ड्राइवर का बयान, जानें क्या कहा

इस पूरे मामले की पुलिस जांच करते हुए सिद्धार्थ की तलाश में जुटी हुई है, इसमें वो डॉग स्क्वायड की मदद ले रहे हैं. वहीं वीजी सिद्धार्थ जिस जगह से गायब हुए थे वहां करीब 600 मीटर दूरी पर ही समुद्र है और सोमवार रात को हाईटाइड भी आया था. पुलिस उस जगह पर सर्च ऑपरेशन चला रही है.

First Published: Jul 30, 2019 12:31:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो