logo-image

मानेसर के रामपुरा फ्लाईओवर पर बस में लगी आग, कंडक्टर ने कूद कर बचाई जान

साइबर सिटी के रामपुरा फ्लाईओवर पर उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां चलती हुई निजी बस बर्निंग बस में बदल गई.

Updated on: 07 Apr 2023, 09:52 PM

नई दिल्ली:

साइबर सिटी के रामपुरा फ्लाईओवर पर उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां चलती हुई निजी बस बर्निंग बस में बदल गई. बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचा दमकल विभाग को फोन भी किया लेकिन आग इतनी भीषण थी कि जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक बस जल कर खाक हो चुकी थी. इस घटना का वीडियो किसी राहगीर ने बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसमें बर्निंग बस में लगी भीषण आग दिखाई दे रही है तो वही राहगीर भी दमकल विभाग को फोन करने की बात करने  में लगा है. दरअसल यह निजी बस मानेसर में कमर्चारियों को कंपनी में छोड़ वापिस पार्किंग में जा रही थी और जैसे ही रामपुरा फ्लाईओवर पर पहुंची, तभी चलती बस से धुआं उठने लगा और देखते ही देखते बस में भीषण आग लग गयी.

बहरामपुर इंडस्ट्रियल एरिया में लगी आग

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली ओकीनावा कंपनी के स्टोर में आग लगने की घटना सामने आई है. ओकिनावा कंपनी के प्ले स्टोर की दूसरी मंजिल पर आग लग गई. स्टोर में टू व्हीलर कंपनी के लाखों रुपए के स्पेयर पार्ट्स मौजूद थे. आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौके पर मौजूद थी. दमकल विभाग को सुबह 8:45 बजे आग की सूचना प्राप्त हुई.

कंपनी के स्टोर रूम में आग लगने से हड़कंप

इस दौरान गुरुग्राम के बेहरामपुर इंड्रस्टीयल एरिया की कंपनी के स्टोर रूम में आग लगने से हड़कंप मच गया. गौरतलब है कि दमकल विभाग को सूचना मिली थी कि इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली ओकीनावा कंपनी के स्टोर में आग लग गई. दमकल विभाग की आधा दर्जन फायर टेंडर मौके पर पहुंचीं. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.