BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना को राज्यपाल ने दिया झटका, और समय देने से किया इनकार- Read More »

समुद्री सीमा पर आतंकियों की साजिश! गुजरात में BSF ने दो मछुआरे समेत एक नाव को पकड़ा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 21, 2019 09:49:58 PM
पकड़ा गया नाव

पकड़ा गया नाव (Photo Credit : ANI )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान (Pakistan) का नाव गुजरात (Gujarat) के हरमी नाले पर बीएसएफ जवानों ने पकड़ा है. सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पाकिस्तान का सिंगल इंजन फिट मछली पकड़ने वाली नाव और दो मछुआरों को पकड़ा है. पाकिस्तान की हरकत को देखते हुए बीएसएफ जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया है. बीएसएफ जवान इलाके का गहन तलाशी कर रहे हैं. अब तक इलाके से कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ है. पकड़े गए मछुआरों से बीएसएफ जवान पूछताछ कर रही है.

पाकिस्तान लगातार भारत के अंदर अशांति फैलाने की कोशिश कर रहा है. सीमा पर जवानों की मुस्तैदी की वजह से वो आतंकवादियों की घुसपैठ कराने में नाकामयाब हो रहा है जिसके बाद वो समुद्री रास्तों के जरिए दहशतगर्द को भेज रहा है. हाल ही में सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने गुजरात में भारत-पाकिस्तान सीमा के निकट हरामी नाला क्रीक क्षेत्र से मछली पकड़ने में इस्तेमाल होने वाली पांच पाकिस्तानी नौकाएं जब्त की थी.

इसे भी पढ़ें:इमरान खान के गिड़गड़ाने के बाद अमेरिका ने भारत-पाकिस्तान को दी ये नसीहत

इससे पहले देश की खुफिया एजेंसियों (Intelligence Agency) ने इस बात की आशंका व्यक्त की थी कि देश में आतंकी समुद्री सीमा के रास्ते घुस सकते हैं. इस अलर्ट के बाद कई राज्यों में एटीएस ने कार्रवाई करते हुए कई संदिग्धों को पकड़ा था.

First Published: Oct 21, 2019 09:49:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो