logo-image

'BRS-कांग्रेस ने तेलंगाना के विकास के सपनों को चकनाचूर किया', नगरकुरनूल की रैली में बोले PM मोदी

'BRS-कांग्रेस ने तेलंगाना के विकास के सपनों को चकनाचूर किया', नगरकुरनूल की रैली में बोले PM मोदी

Updated on: 16 Mar 2024, 02:05 PM

नई दिल्ली:

PM Modi in Telangana: लोकसभा चुनाव की तारीखों के तीन बजे ऐलान होने वाला है. इससे पहले तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी ने कांग्रेस और बीआरएस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने तेलंगाना के नगरकुरनूल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, पिछले दस सालों में तेलंगाना का विकास मोदी की एनडीए की प्राथमिकता रहा है. लेकिन इन दस वर्षों में हमने ये भी देखा कि कैसे तेलंगाना चक्की के दो पाटों में पिसता रहा. एक पार्ट कांग्रेस का और दूसरा पार्ट बीआरएस का.

ये भी पढ़ें: IPL 2024 में कमेंट्री करते दिखेंगे बड़े-बड़े दिग्गज, देखें लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

कांग्रेस-बीआरएस पर पीएम मोदी का निशाना

नगरकुरनूल में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि,क कांग्रेस और बीआरएस ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर कर दिया. अब तो मुश्किल ये है कि यहां कांग्रेस के पंजे का कब्जा हो गया है. पहले बीआरएस की महालूट और अब कांग्रेस का बूरी नजर ये वैसे ही हालत है जैसे कि कुंए से निकले खाई में गिरे. कांग्रेस के लिए तो पूरा राज्य तबाह करने के लिए पांच साल भी बहुत हैं.

तेलंगाना की सभी सीटों पर खिलना चाहिए कमल- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, जब यहां ज्यादा संख्या में बीजेपी सांसद चुनकर के आएंगे तो कांग्रेस को भी अपनी मनमानी करने में बहुत मुश्किल होगी. इसलिए तेलंगाना में सभी लोकसभा की सीट पर भाजपा का कमल खिलना चाहिए. आपको एक बात और याद रखनी है कि तेलंगाना के लोगों की बात सीधी मुझतक दिल्ली में पहुंचे. इसके लिए मुझे यहां सभी सांसद जीतकर आएं तो बहुत बड़ी मदद मिल जाएगी. ताकि मैं आपकी बहुत बड़ी सेवा कर सकूं. 

अबकी बार 400 पार का लगवाया नारा

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा के दौरान लोगों से अबकी बार 400 पार का नारा भी लगवाया. पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में 2024 के चुनाव का बिगुल बजने जा रहा है. टीवी वाले बता रहे हैं कि अब से कुछ ही देर बाद दिल्ली में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाएगा, लेकिन तारीखों के औपचारिक ऐलान के पहले ही देश की जनता ने देश ने नतीजों का ऐलान कर दिया है. देश ने घोषणा कर दी है, 'अबकी बार 400 पार'.

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले शुरू किया 'मेरा भारत, मेरा परिवार' कैंपेन, X पर शेयर किया वीडियो