... तो इस वजह से कैलाश विजयवर्गीय ने ममता की तुलना पाक पीएम से कर डाली

News State Bureau  |   Updated On : June 22, 2019 09:47:49 PM
कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी के जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से कर दी. विजयवर्गीय ने कहा कि विश्व योग दिवस पर दोनों ही नेताओं (ममता बनर्जी और पाक पीएम इमरान खान) ने योग नहीं किया था. विजय वर्गीय ने कहा, जब पूरी दुनिया जोश के साथ योग दिवस मना रही थी तब ममता बनर्जी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने योग का बहिष्कार किया. इस घटना ने बाद ममता बनर्जी और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच कोई अंतर नहीं रह गया.

बीजेपी जनरल सेक्रेटरी ने मीडिया से बात चीत करते हुए 'एक राष्ट्र एक चुनाव' के मुद्दे पर बताया कि वो जनता से देश की राजनीति को बेहतर बनाने के लिए इस विचार पर समर्थन करने की मांग करते हैं. इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी को दुनिया की सबसे ताकतवर शख्सियत बताया उन्होंने इंग्लैंड में किए गए सर्वे का हवाला देते हुए यह बात कही.

यह भी पढ़ें- PM Narendra Modi बने दुनिया की सबसे शक्तिशाली शख्सियत, ट्रंप और पुतिन को भी छोड़ा पीछे

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सोशल मीडिया पर योग दिवस के दिन विवादित ट्वीट पर सवाल पूछे जाने पर विजयवर्गीय ने कहा कि वो मानसिक रूप से अस्वस्थ्य हैं. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने योग दिवस के दिन ऑर्मी अफसरों के साथ कुत्तों को योगा करने का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा था कि ये है न्यू इंडिया की तस्वीर. 

यह भी पढ़ें- BJP के इस मंत्री ने ट्रिपल तलाक की तुलना सती प्रथा से की, जानिए क्या है वजह

HIGHLIGHTS

  • बीजेपी नेता ने ममता की तुलना इमरान से की
  • योग दिवस पर इमरान खान और ममता ने नहीं किया योग
  • राहुल गांधी पर कैलाश विजयवर्गीय ने साधा निशाना
First Published: Jun 22, 2019 09:47:31 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो