logo-image

चारा घोटाला: लालू की सजा पर नीतीश के बोल, कहा- यह न्यायपालिका का निर्णय है

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला मामले में तीसरी बार सजा सुनाए जाने पर कहा कि यह एक न्यायिक निर्णय है।

Updated on: 24 Jan 2018, 04:47 PM

नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला मामले में तीसरी बार सजा सुनाए जाने पर कहा कि यह एक न्यायिक निर्णय है। नीतीश ने इस इस दौरान किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार किया है।

नीतीश कुमार ने कहा, 'इस मामले में हमारे पास फिलहाल कुछ करने को नहीं है। यह न्यायपालिका का निर्णय है और हम इस पर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं देंगे।'

इतना ही नहीं लालू को तीसरी बार मिली सजा पर नीतीश ने अपना एजेंडा दोहराते हुए कहा, 'हम आगे भी न्याय और विकास के एजेंडे पर समझौते नहीं करेंगे।'

और पढ़ें: चाईबासा मामले में लालू को पांच साल की सजा और 10 लाख रु जुर्माना

वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर राजनीति को लेकर कमेंट करने वालों पर भी तंज कसा। सीएम ने कहा कि सोशल मीडिया पर जो लोग राजनीति की एबीसीडी भी नहीं जानते वो भी राजनीतिज्ञों की तरह कमेंट करते हैं।

उन्होंने कहा, 'सोशल मीडिया पर अनसोशल (अतार्किक) चर्चाएं हो रही हैं।'

बता दें कि बुधवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के तीसरे मामले में पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा समेत सीबीआई की विशेष अदालत ने दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई है।

लालू यादव पर कोर्ट ने 10 लाख रुपये और जगन्नाथ मिश्रा पर कोर्ट ने पांच लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

और पढ़ें: हाफिज सईद के खिलाफ कार्रवाई पर पाकिस्तान ने साधी चुप्पी, अमेरिका बना रहा है लगातार दबाव