BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

Bigg Boss 13: केंद्रीय मंत्री ने शो के कंटेंट पर तलब की रिपोर्ट, बिग बॉस पर लग सकता है बैन!

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 12, 2019 11:40:44 PM
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

नई दिल्ली:  

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) जहां खूब सुर्खियां बटोर रहा है तो वहीं शो विवादों में भी घिर गया है. टीआरपी के लिहाज से बिग बॉस 13 अभी तक कोई खास कमाल नहीं कर पाया है. बिग बॉस के पहले एपिसोड में अश्लीलता का आरोप लगा है. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का भी सोशल मीडिया पर विरोध हुआ था.

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर के BDC चुनाव में 1065 उम्मीदवार मैदान में, 27 चुन लिए निर्विरोध 

बिग बॉस पर लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लगे थे. ट्रेडर्स यूनियन ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर शो पर बैन लगाने की मांग की थी. इसे लेकर प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को कहा कि मैंने मंत्रालय के अधिकारियों से शो के बारे में रिपोर्ट मांगी है. हम पहले रिपोर्ट देखेंगे. इसके बाद ही इस शो पर कुछ फैसला ले पाएंगे.

करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर कहा था कि बिग बॉस हिंदू संस्कृति का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है. शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है. शो में बहुत ज्यादा अभ्रदता है इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता. वहीं, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की बैठक में बिग बॉस का मुद्दा उठा था. अखाड़ा परिषद ने शो के कंटेंट से नाराजगी जताई थी और शो पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी. अखाड़ा परिषद ने सलमान खान को सलाह दी थी कि इससे उनकी छवि को नुकसान हो रहा है. उन्हें इससे अलग हो जाना चाहिए.

यह भी पढ़ेंःजापान में भीषण तूफान हगिबीस ने दी दस्तक, एक की मौत; 70 लोग घायल

दरअसल, लोग बिग बॉस के टास्क और रूल को लेकर नाराज हैं. बिग बॉस में इस बार बेड फ्रेंड्स फॉरएवर (BFF) को लेकर विवाद शुरू हुआ था. इसमें कंटेस्टेंट को दूसरे कंटेस्टेंट के साथ बेड शेयर करना था. रूल के हिसाब से घर के कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को असीम रियाज के साथ बेड शेयर करना था. दर्शक इसका खूब विरोध कर रहे थे. उनका कहना था इसके सहारे बिग बॉस लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है.

First Published: Oct 12, 2019 10:24:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो