BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

Bigg Boss के घर से बाहर हुईं दलजीत कौर, कहा- लोग यहां नकली संबंध बनाने में जुटे हैं

News State Bureau  |   Updated On : October 13, 2019 02:26:43 PM
Dalljiet Kaur

Dalljiet Kaur (Photo Credit : Facebook )

नई दिल्ली:  

विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 13वें सीजन में घर से बाहर निकलने वाली पहली प्रतिभागी अभिनेत्री दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) का कहना है कि दो हफ्ते तक अपने बेटे जेडॉन के बिना रहना उनके लिए मुश्किल था.

दलजीत ने बताया, "मैं तीन दिन से ज्यादा अपने बेटे से अलग कभी नहीं रही हूं. मुझे नहीं पता कि मैं दो हफ्ते उसके बिना कैसे रही. मेरे लिए अपने भावनाओं पर काबू पाना बेहद मुश्किल था. कभी-कभी जेडॉन को याद करने के दौरान मेरे सीने में दर्द शुरू हो जाता था. कोई नहीं जानता कि यह मेरे लिए कितना मुश्किल था, लेकिन इसने मुझे अब और भी ज्यादा मजबूत बना दिया है."

यह भी पढ़ें: शहनाज ने सिद्धार्थ डे पर लगाया आरोप, बोला- गले लगाने के बाद छोड़ते नहीं, सलमान ने कहा- ठरक..

हालांकि दलजीत को इतनी जल्दी घर से बाहर निकलने की उम्मीद नहीं थी.

उन्होंने कहा, "मैं बहुत निराश हूं. मुझे लगा था कि मैं घर में कुछ और दिन रह जाऊंगी, लेकिन नहीं पता कि क्या गलत हो गया. शायद 'फेक लव और दोस्ती' जैसी चीजों के लिए मैं उपयुक्त नहीं हूं. हम सभी अपनी वास्तविक छवि को दिखाने के लिए यहां आए हैं, लेकिन अधिकतर लोग नकली संबंध बनाने में जुट गए और मैं उनमें से नहीं थी. यह सीजन काफी हद तक स्प्लिट्सविला जैसा बन गया है."

दलजीत ने आगे कहा, "'बिग बॉस' में आना अपने करियर में लिया गया मेरा एक गलत कदम था. मैंने एक शो छोड़ दिया. मैं कुछ अच्छा होने और अच्छे प्रोजेक्ट्स पाने की उम्मीद कर रही हूं. फिलहाल, मैं अपने बेटे के साथ कुछ अच्छा वक्त बिताना चाहती हूं."

दलजीत कौर बिग बॉस के घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं. वैसे वीकेंड पर सलमान ने बताया है कि इस बार घर से दो कंटेस्टेंट बाहर होंगे. दलजीत के अलावा दूसरे सदस्य के नाम से अभी तक खुलासा नहीं हुआ है.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Oct 13, 2019 02:23:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो