logo-image

बेंगलुरु छेड़छाड़ मामलाः पुलिस ने मुख्य अभियुक्त समेत चार लोगों को किया गिरफ्तार

बेंगलुरु में सड़कों पर खुलेआम कुछ महिलाओं के साथ अभद्रता करने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Updated on: 05 Jan 2017, 03:37 PM

नई दिल्ली:

बेंगलुरु में नए साल के जश्न के दौरान हुडदंगियो के द्वारा सड़कों पर खुलेआम कुछ महिलाओं के साथ अभद्रता करने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने मुख्य संदिग्ध की भी पहचान कर उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

इससे पहले सीसीटीवी वीडियो मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली थी। पुलिस का कहना है कि उन्होंने एमजी रोड पर लगे 45 सीसीटीवी कैमरों में दर्ज विडियो की जांच की है। जिसके बाद सबूत मिले।

इस विडियो के शुरुआत में एक ऑटोरिक्शा सड़क पर रुकता है। एक लड़की उसमें से उतरकर अपने घर की ओर तेजी से बढ़ती है। दूसरी लड़की ऑटो में ही किराया दे रही होती है।

इसके बाद, दूसरी लड़की ऑटो से उतरकर कुछ दूर ही जा पाती है कि स्कूटर सवार दो लोग तेजी से उसके बगल से गुजरते हैं। वे वापस लौटते हैं और लड़की का रास्ता रोक लेते हैं।

इसे भी पढ़ेंः (Video) बेंगलुरु छेड़छाड़ मामलाः जांच में मिले सबूत, FIR दर्ज

उनमें से एक स्कूटर से उतरता है और लड़की की ओर बढ़ता है। वह लड़की को गलत ढंग से पकड़ लेता है। लड़की खुद को छुड़ाने की कोशिश करती है, जब वह शख्स उसे अपने दोस्त की ओर स्कूटर की तरफ खींचने की कोशिश करता है। लेकिन नाकाम रहने पर उसे सड़क पर ढकेलकर स्कूटर से फरार हो जाता है।