logo-image

इंफ्लुएंसर प्रिया सिंह पर हमला करने वाला अश्वजीत गिरफ्तार, लैंड रोवर कार भी बरामद 

महाराष्ट्र के चर्चित मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार, SIT की टीम ने अश्वजित, गायकवाड़, रोमिल के साथ उसके साथी को पकड़ा है. 

Updated on: 18 Dec 2023, 05:47 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के चर्चित प्रिया सिंह मामले में सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डीसीपी की अगुवाई में बनी SIT की टीम ने तीनों को पकड़ लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में अश्वजित गायकवाड़, रोमिल और उसका एक साथी है. आपको बता दें ​कि महाराष्ट्र स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (MSRDC) के एमडी बेटे अश्वजीत गायकवाड़ पर इंस्टाग्राम प्रेमिका प्रिया सिंह को कार से कुचलकर मारने की कोशिश का आरोप है. अश्वजीत भाजपा युवा मोर्चा का अध्यक्ष भी हैं. इस मामले को लेकर पीड़िता ने पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर प्रश्न खड़े किए हैं. इस वारदात में शामिल कार भी मिल गई है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ने के साथ कार को भी बरामद कर सीज कर दिया है. 

प्रिया सिंह ने भी पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उसके कहा,'बीती रात कुछ पुलिसकर्मी उसके पास पहुंचे. वो  एक कागज पर साइन करने के लिए उस पर दबाव बना रहे थे. मगर प्रिया सिंह ने ऐसा करने से मना कर दिया क्योंकि उसके पास कोई वकील नहीं था. न ही उनके परिवार से ऐसा कोई था. पुलिस वाले उस पर दबाव बना रहे थे. वे कह रहे थे कि जो होगा कल देख लेना, मगर अभी साइन कर दो. जब उन्होंने साइन नहीं किए तो वे नाराज गए और चले गए.'

मुझे बस न्याय चाहिए: प्रिया सिंह 

प्रिया सिंह ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर पूरा भरोसा है. उन्हें बस न्याय चाहिए. इस मामले में  जांच के लिए एसआईटी ​गठित की गई है. फॉरेंसिक साक्ष्य भी सामने आए हैं. इस मामले में जो तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आरोपियों पर अन्य धाराएं को जोड़ा जाएगा. 

कमाई से पूरा परिवार चल रहा था

प्रिया सिंह ने इंस्टाग्राम पर भी अपना दर्द जाहिर किया. उन्होंने लिखा,'मेरा दाहिना पैर टूट गया है. अब सर्जरी हुई है. पैर में रॉड डालनी पड़ी है. पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं. उनकी बांहें, पीठ और पेट पर गहरी चोट आई है. उन्हें कम से कम 3 से 4 माह आराम करना होगा. इसके बाद 6 माह के लिए सहारा भी लेना होगा. उनकी कमाई से पूरा परिवार चल रहा था. वे अब काम पर नहीं जा पाएंगी. प्रिया ने बताया कि वह अश्वजीत के साथ 5 साल से डेट कर रही थी' मुझे उससे खतरा है. उसके दोस्त बीते दो दिनों से अस्पताल पहुंच रहे हैं. उनकी बहन को धमकी दे रहे हैं. उन्होंने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. वे डरी हुई हैं.