logo-image

केजरीवाल ने पढ़ा हनुमान चालीसा, रविकिशन ने कहा- हनुमानजी को बुड़बक नहीं बना सकते

दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अरविंद केजरीवाल पर गोरखपुर से बीजेपी सांसद रविकिशन ने निशाना साधा है.

Updated on: 04 Feb 2020, 02:51 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अरविंद केजरीवाल पर गोरखपुर से बीजेपी सांसद रविकिशन ने निशाना साधा है. अरविंद केजरीवाल ने एक टीवी चैनल के एक कार्यक्रम में हनुमान चालीसा पढ़ते हुए वीडियो ट्वीट किया था. इसे लेकर बीजेपी सांसद ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि हनुमान चालीसा पढ़ने से कुछ नहीं होगा. वे चुनाव हार रहे हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक बयान में उन्होंने कहा ''केजरीवाल के हनुमान चालीसा पढ़ने पर भाजपा सांसद, रवि किशन: केजरीवाल को अचानक शाहीन बाग में बिरयानी खिलाने के बाद अब उनको याद आ गया कि मैं हिन्दू हूं। हनुमान जी को अब ये बुड़बक नहीं बना सकते, हनुमान चालीसा पढ़ें या पेड़ पर उल्टा लटक जाएं ये चुनाव वो हार रहे हैं''.

उन्होंने कहा, 'शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन के कारण कई जिंदगियां थम सी गई हैं. सीएए से किसी की नागरिकता नहीं जा रही है. बीजेपी 20 साल के वनवास के बाद दिल्ली में लौटने वाली है.'