औरंगजेब की हत्या से पहले का वीडियो आया सामने, आतंकियों ने पूछे ये सवाल

ईद की छुट्टी पर घर जा रहे आर्मी जवान औरंगजेब का अपहरण कर हत्या करने के कुछ घंटों बाद आतंकियों ने उसकी मौत से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है।

  |   Updated On : June 16, 2018 09:24 AM

ख़ास बातें
  •  आतंकियो ने जारी किया औरंगजेब की हत्या से पहले का वीडियो
  •   औरंगजेब से वसीम, तल्हा, समीर के एनकाउंटर में शामिल होने के बारे में पूछताछ की 

ऩई दिल्ली :  

ईद की छुट्टी पर घर जा रहे आर्मी जवान औरंगजेब का अपहरण कर हत्या करने के कुछ घंटों बाद आतंकियों ने उसकी मौत से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आतंकी औरंगजेब से गत दिनों मारे गए आतंकियों के बारे में पूछताछ कर रहे हैं।

इस 1.15 मिनट के वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि नीली जींस और टी-शर्ट पहने औरंगजेब से संदिग्ध हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी उससे वसीम, तल्हा, समीर और कुछ अन्य आतंकियों के एंनकाउटर में शामिल होने के बारे में पूछ रहे है।

वीडियो में किसी आतंकी का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन सेना के जवान औरंगजेब के साथ हुई बातचीत में आतंकी की आवाज एकदम साफ सुनाई दे रही है।

आतंकियों ने औरंगजेब से उसका नाम, पिता का नाम, पता, पोस्टिंग और एनकाउंटर के दौरान उसके शामिल होने को लेकर सवाल पूछे। उन्होंने पूछा कि उनके साथियों के शवों के साथ बेहुरमती किसने की है।

माना जा रहा है कि यह वीडियो किसी जंगल इलाके में शूट किया गया है।

सेना ने पुलवामा के गूसो इलाके से आरंगजेब का शव बरामद किया है। उनके सिर और गर्दन पर गोलियों के निशान थे।

पुंछ जिले का रहने वाला औरंगजेब 44 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स का हिस्सा था और छुट्टी पर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान आतंकियों ने उसका अपहरण कर लिया था। अपहरण की सूचना मिलते ही सेना ने औरंगजेब को ढूंढने के लिए पुलिस और सेना ने तलाशी अभियान चला रखा था।

इसे भी पढ़ें: शुजात बुखारी हत्याकांड: पुलिस ने एक संदिग्ध को किया गिरफ्तार

First Published: Saturday, June 16, 2018 09:08 AM

RELATED TAG: Aurangzeb Video, Aurangzeb Killed,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो