logo-image

BREAKING NEWS : कांग्रेस ने कभी देश की गरीब जनता की चिंता नहीं की : अमित शाह

up news mp news punjab news delhi news ncr news rajasthan news himachal news maharastra news bihar news chattisgarh news live breaking updates hindi news news updates india news breaking news

Updated on: 06 Jan 2019, 02:55 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली : अमित शाह आज रामलीला मैदान में बीजेपी रैली को करेंगे संबोधित

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली बीजेपी के मेगा रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली को 'भीम महासंगम विजय संकल्प रैली' कहा जा रहा है. 

calenderIcon 14:55 (IST)
shareIcon

कांग्रेस ने कभी देश की गरीब जनता की चिंता नहीं की : अमित शाह


अमित शाह ने सिलवासा (दादर एवं नगर हवेली) में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा, कांग्रेस ने दशकों देश पर राज किया लेकिन उसने कभी देश की गरीब जनता की चिंता नहीं की. वहीं मोदी सरकार ने 50 करोड़ लोगों को हेल्थ कवर दिया. 


 



calenderIcon 14:47 (IST)
shareIcon

शिमला : कुफरी में हुई ताजा बर्फबारी से राष्ट्रीय राजमार्ग- 5 बंद


शिमला के कुफरी में हुई ताजा बर्फबारी से राष्ट्रीय राजमार्ग- 5 बंद हो गया है



calenderIcon 13:15 (IST)
shareIcon

पंजाब में आम आदमी पार्टी से निलंबित चल रहे विधायक सुखपाल सिंह खैरा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया  


अरविंद केजरीवाल को लिखे पत्र में खैरा ने आरोप लगाया है किअन्न हजारे आंदोलन के समय जिस विचारधारा और सिद्धांतों को लेकर पार्टी बनाई गई थी, वहां से अब भटक गई है.


 



calenderIcon 10:09 (IST)
shareIcon

बेंगलुरु हवाई अड्डे पर कोहरे के कारण एक सिंगापुर-बेंगलुरु उड़ान और एक गोवा-बेंगलुरु उड़ान को चेन्नई के लिए डायवर्ट किया गया


बेंगलुरु हवाई अड्डे पर कोहरे के कारण एक सिंगापुर-बेंगलुरु उड़ान और एक गोवा-बेंगलुरु उड़ान को चेन्नई के लिए डायवर्ट किया गया. सुबह 6 से 9 बजे के बीच निर्धारित 50 उड़ानें भी लेट हैं.