logo-image

CbiVsMamata: सुप्रीम कोर्ट ने दीदी की दादागिरी पर अंकुश लगाया है: स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने कहा कि एक कृतज्ञ राष्ट्र आज सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश का स्वागत करता है, दीदी की दादागिरी पर आज सुप्रीम कोर्ट ने अंकुश लगाया है

Updated on: 05 Feb 2019, 04:25 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच घमासान जारी है. धरने पर बैठी ममता बनर्जी जहां लगातार बीजेपी पर वार कर रही है वहीं, बीजेपी के नेता भी पश्चिम बंगाल के सीएम पर पलटवार कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने ममता बनर्जी की दादागिरी पर अंकुश लगाया है.

स्मृति ईरानी ने कहा, 'एक कृतज्ञ राष्ट्र आज सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश का स्वागत करता है, दीदी की दादागिरी पर आज सुप्रीम कोर्ट ने अंकुश लगाया है.'

सीबीआई की तरह से अवमानना याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर करने पर स्मृति ईरानी ने कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव, डीजीपी और कोलकाता कमिश्नर राजीव कुमार को जवाब दाखिल करने को कहा है कि वो क्यों सीबीआई के निष्पक्ष जांच में क्यों गतिरोध पेश किया.

इसे भी पढ़ें: असम एनआरसी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को लगाई फटकार, पैरा मिलिट्री हटाने की मांग ठुकराई

इसके साथ ही बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस ने शारदा चिट फंड मामले में दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ की. उन्होंने कहा कि जो कॉल रिकॉर्ड सीबीआई ने पेश किया और जो पुलिस ने दिया था उसमें अंतर था.

बीजेपी सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश की सराहना करती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला ममता सरकार के लिए एक सबक है.

बीजेपी नेताओं की रैली पर स्मृति ईरानी ने कहा कि ममता सरकार प्रशासनिक ढांचे का दुरुपयोग करके सिर्फ रैली नहीं रोकी, बल्कि इससे पहले भी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के कई कार्यक्रमों में गतिरोध पैदा की हैं.