BREAKING NEWS
  • अनोखा अभियान: वोटरों को खाने के बिल पर 50 फीसदी डिस्काउंट देगा यह रेस्टोरेंट- Read More »
  • पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब ममता बनर्जी की बायोपिक 'बाघिनि' का मामला चुनाव आयोग तक पहुंचा- Read More »
  • कांग्रेस प्रत्याशी के कथित पीए ने प्रकाशराज की हाथ मिलाता फोटो जारी कर उन्हें कांग्रेसी बता दिया- Read More »

मामा ने 6 माह की भांजी की डंडे से मारकर की हत्या

news state bureau  |   Updated On : February 14, 2019 02:25 PM

देवास:  

हाटपीपल्या के ग्राम नानूखेड़ा में जमीन के विवाद को लेकर मामा ने अपनी ही भांजी पर डंडे से हमला कर दिया. जिससे मासूम घायल हो गई और उपचार के दौरान मौत हो गई. हाटपीपल्या पुलिस ने धारा 307 के तहत मामल दर्ज कर लिया है.बताया जाता है कि गांव नानूखेड़ा में रहने वाले अर्जुन प्रजापत और मंजुबाई ने प्रेम विवाह किया था. उनकी एक 6 माह की बेटी ऋषिका थी.

मंजुबाई अपनी बेटी ऋषिका को लेकर अपने मायके गई थी. जहां मंजुबाई की मां राजूबाई पति विक्रम से उसके भाई के लड़के जगदीश पिता कैलाश का जमीन को लेकर विवाद हो गया. विवाद के दौरान जगदीश डंडे से राजूबाई के पास मारपीट कर रहा था. यह देखकर मंजुबाई अपनी बेटी ऋषिका को गोद में लेकर बीचबचाव करने पहुंची. इसी दौरान जगदीश ने गुस्से में आकर मंजुबाई पर डंडे से हमला कर दिया. जिससे 6 माह की मासूम ऋषिका के सिर में गंभीर चोट आई. जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. गंभीर हालत के चलते बच्ची को देवास जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. लेकिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.


हाटपीपल्या पुलिस ने राजूबाई पति विक्रम की रिपोर्ट पर पुलिस ने जगदीश के खिलाफ जानलेवा हमले करने सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज किया है.

First Published: Thursday, February 14, 2019 02:24 PM

RELATED TAG: Devas, Madhya Pradesh, Murder, Love Marriage, Uncle-nice, Hospital, Police,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो