logo-image

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम को दी सलाह, आया बड़ों से आशीर्वाद लेने का वक्त

अपनी ही पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान देने वाले बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी को पुराने लोगों से संवाद की शुरुआत करने की सलाह दी है।

Updated on: 07 Jun 2018, 01:53 PM

नई दिल्ली:

अपनी ही पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान देने वाले बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया है। उन्होंने पीएम मोदी को सलाह दी है कि अब पुराने लोगों से संवाद की शुरुआत करें।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि हो सकता है कि पार्टी के ही कुछ लोग पीएम मोदी के सामने जमीनी हकीकत नहीं रख रहे हों।

उन्होंने कई ट्वीट किये हैं और अपने पहले ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, 'प्रधानमंत्री सर, आपके कुछ राजनीतिक और सुरक्षा सलाहकार आपको मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य से दूर रखने का काम कर रहे हैं। संवाद जिसकी आप दुहाई देते हो उसे पुराने लोगों से शुरू करने की जरूरत है।'

अगले ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी के सलाहकारों पर निशाना साधा है और उन्हें छोटू-मोटू शब्द से संबोधित किया है।

उन्होंने कहा, 'असल सच्चाई हर जगह दीवार पर लिखी हुई है और कोई भी देख सकता है। साफ पता चल रहा है कि छोटू-मोटू हमारे सम्मानित सहयोगियों के अंदर के दर्द को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं। वक्त की मांग है कि पार्टी के अंदर देखने की जरूरत है और बड़ों और ज्ञानियों जैसे आडवाणी जी, जोशी जी, यशवंत जी और अरुण शौरी से आशीर्वाद लेने की जरूरत है और कीर्ति आजाद जैसे साथियों को फिर गले लगाया जाए... सुबह का भूला अगर शाम को घर लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते। इतिहास ऐसे उदाहरणों से भरा पड़ा है जिससे पता चलता है कि कोई हमेशा अजेय नहीं रहा।'

और पढ़ें: गृह मंत्री के कश्मीर दौरे के दौरान केरन सेक्टर में आतंकी हमला

2015 के बिहार में हुए विधानसभा चुनाव में अपनी अनदेखी से नाराज़ शत्रुघ्न पार्टी आलाकमान से नाराज चल रहे हैं। वह अक्सर विपक्षी दलों के नेताओं की तारीफ और अपनी ही सरकार की आलोचना करते नज़र आते हैं।

और पढ़ें: शाह का ठाकरे से मिलना नहीं आया काम, शिवसेना अलग लड़ेगी चुनाव