logo-image

स्कूपवूप के को-फाउंडर सुपर्ण पांडे पर महिलाकर्मी ने लगाया यौन शोषण का आरोप

महिला ने पांडे के अलावा दो अन्य को-फाउंडर सात्विक मिश्रा और श्रीपर्णा टिकेकर को भी इस मामले में आरोपी बनाया है।

Updated on: 12 Apr 2017, 04:39 PM

नई दिल्ली:

न्यूज वेबसाइट स्कूपवूप के को-फाउंडर सुपर्ण पांडे पर योन शोषण का आरोप लगा है। सुपर्ण पांडे पर यह आरोप उनके साथ काम करने वाली एक पूर्व कर्मी ने लगाया है।

खबरों की माने तो पूर्व महिलाकर्मी ने दो साल तक यौन शोषण की बात कही है। महिला ने पांडे के अलावा दो अन्य को-फाउंडर सात्विक मिश्रा और श्रीपर्णा टिकेकर को भी इस मामले में आरोपी बनाया है।

महिलाकर्मी ने दिल्ली के वसंतकुंज थाने में इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि दो साल के कार्यकाल के दौरान उसे कई बार अश्लील कमेंट का सामना करना पड़ा। शिकायतकर्ता का कहना है कि कंपनी का अधिकारी उससे चैट पर अश्लील बातें भी करता था।

इससे पहले ऑनलाइन डिजिटल एंटरटेनमेंट चैनल 'द वायरल फीवर' (टीवीएफ) के सीईओ अरुणाभ कुमार के खिलाफ भी मुंबई में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था।

इसे भी पढ़ेंः एनजीटी की श्री श्री रविशंकर के 'वर्ल्ड कल्चर फेस्टिवल' पर रिपोर्ट, यमुना के किनारों को सुधारने में लगेंगे 13.29 करोड़ रुपये

खुद को टीवीएफ की पूर्व कर्मी बताने वाली लड़की ने आरोप लगाया था कि टीवीएफ में 2 साल की नौकरी के दौरान कंपनी के सीईओ अरुणाभ कुमार ने उनका शोषण किया। उनके खिलाफ बुधवार शाम पीड़िता ने अंधेरी ईस्ट स्थित एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में जाकर बयान दर्ज कराया था।

इसे भी पढ़ेंः योगी सरकार ने नौकरशाही में किया बड़ा फेरबदल, नवनीत सहगल से छिना विभाग