logo-image

सफाई कर्मचारी की मांग, माल्या की तर्ज पर मेरा भी लोन किया जाए माफ

माल्या का लोन कथित तौर पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के द्वारा माफ किए जाने के बाद नासिक के एक सफाई कर्मचारी ने बैंक से पूछा है कि कि जब माल्या को लोन माफ हो सकता है तो मेरा क्यों नहीं।

Updated on: 20 Nov 2016, 07:07 PM

नई दिल्ली:

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कथित तौर पर माल्या का लोन माफ किए जाने के बाद नासिक के एक सफाई कर्मचारी ने बैंक से पूछा है कि कि जब माल्या का लोन माफ हो सकता है तो मेरा क्यों नहीं?

महाराष्ट्र के नासिक जिले के सफाई कर्मचारी भाउराव सोनावने ने कहा कि एसबीआई उनका कर्ज 'उसी आधार पर माफ करे जैसे उसने माल्या का कर्ज माफ किया है।' सोनावने ने बताया, 'मैंने बैंक को पत्र लिखकर माल्या का कर्ज माफ करने के उसके अच्छे फैसले के लिए बधाई दी है। साथ ही एसबीआई से अपना लोन माफ करने का अनुरोध किया है।'

कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि एसबीआई ने कथित तौर पर विजय माल्या का कर्ज माफ कर दिया है। हालांकि बाद में बैंक और सरकार ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने माल्या का कर्ज माफ नहीं किया है।

माल्या को आधार बनाते हुए भाउराव सोनावने ने 1.5 लाख रु का लोन माफ किए जाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि यह कर्ज उन्होंने बेटे की बीमारी के इलाज के लिए लिया था और अभी तक बैंक प्रबंधक ने उनके पत्र का जवाब नहीं दिया है।