logo-image

सबरीमाला पर अमित शाह ने विजयन सरकार को दी चेतावनी, कहा- केरल सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे

सबरीमाला मंदिर में सभी उम्र की महिलाओं के प्रवेश के मुद्दे को लेकर बीजेपी ने एक बार फिर से केरल में लेफ्ट की सरकार को निशाने पर लिया है.

Updated on: 27 Oct 2018, 06:30 PM

नई दिल्ली:

सबरीमाला मंदिर में सभी उम्र की महिलाओं के प्रवेश के मुद्दे को लेकर बीजेपी ने एक बार फिर से केरल में लेफ्ट की सरकार को निशाने पर लिया है. शनिवार को केरल के कन्नूर में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए सीपीएम सरकार पर सबरीमाला मंदिर को नष्ट करने का आरोप लगाया.अमित शाह ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री विजयन को चेतावनी देने आया हूं कि आपने अगर ये कुचक्र दमन नहीं बंद किया तो बीजेपी का कार्यकर्ता आपके सरकार की ईंट से ईंट बजा देका. आपकी सरकार ज्यादा दिन नहीं चल सकेगी.

उन्होंने कहा कि आज केरल में धार्मिक आस्था और राज्य सरकार की क्रूरता के बीच संघर्ष चल रहा है. बीजेपी, आरएसएस समेत अन्य संगठनों के 2,000 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है. भगवान अयप्पा के श्रद्धालुओं का दमन करके केरल सरकार सबरीमाला मंदिर को नष्ट करना चाहती है. हालांकि बीजेपी इस मसले पर सबरीमाला के श्रद्धालुओं के साथ पत्थर की तरह मजबूती से खड़ी है.

जिसके बाद शाह के हमले का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा कि अमित शाह ने सबरीमाला मंदिर को लेकर जो कन्नूर में बयान दिया वो संविधान और कानून के खिलाफ है.उनके एजेंडे का मकसद साफ है. उनके एजेंडे में मौलिक अधिकारों की गारंटी नहीं हैं. उनका बयान आरएसएस और संघ परिवार के एजेंडे को दर्शाता है.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को गिराने की धमकी देने वाले अमित शाह को याद रखना चाहिए कि यह सरकार बीजेपी की दया पर सत्ता पर नहीं आई है. यह सरकार जनादेश हासिल करके सत्ता पर आई है. अमित शाह का संदेश जनादेश को नुकसान पहुंचाने वाला है.

और पढ़ें : बिहार: सीट शेयरिंग को लेकर BJP-JDU में बनी बात, तो लालू ने ट्वीट कर ऐसे की खिंचाई