logo-image

तेजप्रताप ने कहा- हमारी सरकार आई तो बनवाएंगे राम मंदिर, बीजेपी पर साधा निशाना

चुनावी मौसम में अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस, बीजेपी के बाद आरजेडी भी इसमें शामिल हो गई है.

Updated on: 21 Feb 2019, 10:44 PM

नई दिल्ली:

चुनावी मौसम में अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस, बीजेपी के बाद आरजेडी भी इसमें शामिल हो गई है. बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर राम मंदिर का राग अलापा है. लालू यादव के बड़े बेटे ने कहा कि अगर उनकी सरकार आई तो अयोध्या में राम मंदिर बनवाएगी. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने बीजेपी-आरएसएस पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया. बीजेपी-आरएसएस को खुली चुनौती देते हुए तेजप्रताप ने कहा, 'आमने-सामने की लड़ाई में वह विरोधियों को चीर कर रख देंगे.'

हमलावर तेवर अख्तियार करते हुए तेजप्रताप ने कहा, राम मंदिर के नाम पर बीजेपी ने लोगों को गुमराह किया है. भगवान राम और हनुमान को भी काफी दुख हो रहा होगा. हमारी सरकार आने पर हम राम मंदिर का निर्माण करेंगे. उन्होंने कहा, हम हर धर्म संप्रदाय के लोगों के साथ ईंट लेकर अयोध्या जाएंगे और मंदिर का निर्माण करवाएंगे.

और पढ़ें: कश्मीरी छात्रों को निशाना बनाये जाने पर उमर अब्दुल्ला ने उठाया सवाल, कहा- प्रधानमंत्री चुप क्यों है? 

मालूम हो कि इससे पहले भी तेजप्रताप यादव राम मंदिर का राग अलाप चुके हैं. पिछले साल मार्च में उन्होंने कहा था कि 'हिंदू, मुस्लिम, सिख,ईसाई,  अति-पिछड़ा, दलित, सब वहां जाएंगे और एक-एक ईंट रखेंगे. हम राम मंदिर बनाने का काम करेंगे. मंदिर जिस दिन बना उस दिन बीजेपी-आरएसएस का खात्मा हो जाएगा. जब उसके पास मुद्दा नहीं रहेगा तो थाली बजाते रहेंगे चम्मच लेकर.' तब भी तेजप्रताप ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया था.