logo-image

हैदराबाद में राजनाथ सिंह ने कहा- ...तब विपक्षी पार्टियां चलाएंगी कांग्रेस के खिलाफ #MeToo कैंपेन

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह हैदराबाद में शनिवार (27 अक्टूबर) को अटल युवा महा अधिवेशन का उद्धाटन किया. इस दौरान युवा बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया.

Updated on: 27 Oct 2018, 04:52 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह हैदराबाद में शनिवार (27 अक्टूबर) को अटल युवा महा अधिवेशन का उद्धाटन किया. इस दौरान युवा बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. राजनाथ सिंह ने कहा कि जो भी पार्टियां कांग्रेस के साथ गई उसको मिटने से दुनिया की कोई ताकतन नहीं बचा पाई. राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस के साथ विपक्षी पार्टियां गठबंधन कर रही हैं. गठबंधन करना गलत नहीं है, लेकिन कोई देश हित में एजेंडा तो हो, इनके पास कोई एजेंडा नहीं है सिवा एक एजेंडे के. मोदी को हटाना है, मोदी हटाना है यही एजेंडा इनके पास बचा है.'

उन्होंने आगे कहा कि बाद में कही ऐसे हालात ना हो जाएं कि सारी विपक्षी पार्टियां गठबंधन कर ले और जब कांग्रेस से धोखा खाएं तो मीटू (#MeToo) कैंपेन चलाने के लिए मजबूर हो जाए.

और पढ़ें : संबित पात्रा ने नेशनल हेराल्‍ड को प्राॅपर्टी ऑफ करप्‍शन कहा, कांग्रेस ने उठाए प्रेस कांफ्रेंस पर सवाल

बता दें कि राजनाथ सिंह इस तरह का बयान उस वक्त दे रहे हैं जब उनके ही सरकार के एक मंत्री एम.जे अकबर का मीटू में नाम सामने आया. इतना ही नहीं केंद्र की ही महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने इस अभियान की गंभीरता को देखते हुए चार जजों की एक कमेटी बनाने की घोषणा की है. इसके बावजूद केंद्रीय मंत्री इस मुद्दे को मजाक का जरिया बना रहे हैं.